200MP के Awesome Camera के साथ Honor 90 की India Launching आज, देखें लाइव स्ट्रीम | Tech News

Updated on 22-Oct-2023
HIGHLIGHTS

Honor 90 स्मार्टफोन को आज भारत के बाजार में 200Mp कैमरा के साथ लॉन्च किया जाने वाला है।

Honor 90 स्मार्टफोन की लाइव स्ट्रीम यहाँ देखी जा सकती है।

Honor 90 स्मार्टफोन के specifications और Features को भी यहाँ देखा जा सकता है।

Honor की ओर से Bharat में Honor 90 स्मार्टफोन को Launch In India की सारी तैयारी कर ली गई हैं। Honor का Premium Smartphone आज भारत में दस्तक देने वाला है। कंपनी की ओर से Honor 90 Launch Event के लिए 12:30PM का समय निर्धारित किया है। इसका मतलब है कि आज दोपहर के समय Bharat में honor 90 स्मार्टफोन लॉन्च होने पर है। अगर आप Honor 90 के launch event को लाइव देखना चाहते हैं तो आप कंपनी के आधिकारिक YouTube Channel पर जाकर देख सकते हैं। 

Honor 90 India Availability

Honor की ओर से इस बात की पहले ही पुष्टि कर दी गई है कि Honor 90 स्मार्टफोन को Amazon India पर सेल के लिए लाया जाने वाला है। दूसरे शब्दों में ऐसा भी कह सकते है कि Honor 90 स्मार्टफोन Amazon India पर खरीदने के लिए आएगा। 

यह भी पढ़ें: Special Offer! iPhone 15 लॉन्च होते ही Apple ने घटाई iPhone 14 की कीमत, देखें नया Price | Tech News

Honor 90 Specifications और Top Features

Honor ने पहले ही Honor 90 स्मार्टफोन को चीन के बाजार में लॉन्च कर दिया था, इसी कारण लगभग सभी जानते हैं कि Honor 90 स्मार्टफोन में कैसे स्पेक्स और फीचर हो सकते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि Honor 90 चीन वैरिएन्ट के जैसे ही Honor 90 India variant को भी लॉन्च किया जाने वाला है। Honor 90 स्मार्टफोन में एक 6.7-इंच की FHD+ OLED डिस्प्ले होने वाली है। स्मार्टफोन की डिस्पले को 120Hz रिफ्रेश रेट पर पेश किया जा सकता है। 

Honor 90 स्मार्टफोन को Android 13 पर पेश किया जाने वाला है, इसमें आपो magicOS 7.1 की स्किन होने वाली है। फोन को कई अलग अलग मेमोरी ऑप्शन में पेश किया जाने वाला है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Honor 90 स्मार्टफोन में 16GB तक की रैम और 512GB तक स्टॉरिज ऑप्शन हो सकते हैं। 

Honor 90 स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 7 Gen 1 प्रोसेसर भी मिलने वाला है। Honor 90 Smartphone में एक 200MP का मेन कैमरा होने वाला है। इसके अलावा भी स्मार्टफोन में अन्य कई धमाका फीचर मिल सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S23 FE के डिजाइन रेंडर Leaked, देखें इसका Awesome Look | Tech News

Honor 90 (Expected India Price)

हालांकि आधिकारिक तौर पर Honor 90 स्मार्टफोन की कीमत से कंपनी ने पर्दा नहीं उठाया है, लेकिन इंटरनेट पर ऐसा सामने आ रहा है कि Honor 90 स्मार्टफोन को 40000 रुपये के अंदर लॉन्च किया जा सकता है। Honor 90 का Original Price तो आपको इसके लॉन्च के बाद ही पता चल पाएगा। 

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :