Amazon India पर दिखा Honor के नए 5G स्मार्टफोन का स्वैग, Redmi-Realme को देगा कड़ी टक्कर

Updated on 22-Oct-2023
HIGHLIGHTS

Amazon India पर Honor 90 5G का आधिकारिक टीजर सामने आया है।

Amazon India पर नजर आ रहे इस टीजर से Honor 90 5G स्मार्टफोन के Specifications भी सामने आए हैं।

Honor 90 5G के साथ honor भारत में अपनी वापसी के लिए तैयार है।

Honortech की ओर से भारत में अपनी वापसी को लेकर तैयारी कर ली गई है। असल में अभी हाल ही में Madhav Seth ने Realme को छोड़कर honor का हाथ थामा था, इसी के बाद से देखा गया है कि honor भारत में फिर से वापसी कर सकती है। अब ऐसा लग रहा है कि Honor 90 5G के साथ Honor भारत में दस्तक दे सकती है। इसके अलावा Honor ने PSAV Global के साथ भी साझेदारी की है, इससे भारत के बाजार में honor स्मार्टफोन्स के नेटवर्क को बढ़ाने में मदद मिलने वाली है। अभी तक तो ऐसे कयास ही लगाए जा रहे थे कि honor भारत में अपनी वापसी कर सकता है। हालांकि Amazon India पर आए एक नए अपडेट के बाद इस बात पर मुहर लग गई है। असल में Amazon India पर Honor ने अपने Upcoming Smartphone को Teased किया है।

यह भी पढ़ें: Aditya L1: आदित्य-एल1 का सफल लॉन्च; Chandrayaan-3 के बाद ISRO का एक और बड़ा कारनामा, देखें लोगों का रिएक्शन

Amazon India पर सामने आया Upcoming Honor Smartphone

असल में Amazon India पर एक माइक्रो साइट पर Amazon स्मार्टफोन को #ShareYourVibe करके प्रोमोट कर रहा है। इसके अलावा यह भी यहीं नजर आ रहा है कि फोन को जल्दी ही लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा पेज पर आप Notify Me ऑप्शन को भी देख सकते हैं। अब अगर आप इस फोन को लेकर इंटरस्टेड हैं तो आप इस ऑप्शन का इस्तेमाल कर सकते हैं। इतना ही नहीं, Amazon India पर Honor की ओर से Honor 90 5G Specifications भी सामने आए हैं। हालांकि honor 90 5G Price In India के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी नहीं आई है।

Honor 90 5G Specifications कैसे होने वाले हैं!

Amazon India पर जानकारी मिल रही है कि Honor 90 5G में एक क्वाड-Curved डिस्प्ले मिलने वाली है। जो 3840Hz PWM Dimming, 1.5K रेजोल्यूशन को सपोर्ट करने वाली है। इसके अलावा इस डिस्प्ले के साथ आपको 1600 nits पीक ब्राइटनेस भी मिलने वाली है। Honor 90 5G Design की बाद करें तो इस फोन का डिजाइन बेहद ही स्लीक होने वाला है, इतना ही नहीं, इसमें आपको अल्ट्रा-नैरो बेजल्स मिलने वाले हैं। इसके अलावा Honor ने यह भी जानकारी दी है कि फोन MagicOS 7.1-Android 13 पर चलने वाला है।

यह भी पढ़ें: iQOO Z7 Pro vs Realme 11 Pro: iQOO का नया नवेला फोन Realme के धुरंधर पर पड़ा भारी, कौन किसे देगा मात?

इसके अलावा फोन के अन्य Specifications जैसे Honor 90 5G Camera, Honor 90 5G Battery, Honor 90 5G Processor, Honor 90 5G Price के बारे में जानकारी नहीं आई है। हालांकि आने वाले कुछ दिनों में यह डिटेल्स सामने आ सकती हैं।

Honor 90 Series Launched in China

मई महीने में ही Honor 90 Series को चीन में लॉन्च कर दिया गया था। इस सीरीज में honor 90 और Honor 90 Pro स्मार्टफोन्स शामिल हैं। हालांकि इसके अलावा Honor 90 को जुलाई महीने में यूरोप के बाजार में भी तीन अलग अलग रंगों में पेश कर दिया गया है। इसके अलावा जून में Honor 90 Lite को भी चीन के बाजार में लॉन्च किया जा चुका है। हालांकि Honor 90 Series को Global Market में लॉन्च नहीं किया गया है।

अब अगर Honor अपने इस फोन के साथ इंडिया में आता है तो जाहिर है कि Realme-Redmi को कड़ी टक्कर मिलने वाली है।

यह भी पढ़ें: Oppo Find N3 Flip और Samsung Galaxy Z Flip 4 का सॉलिड बैटल! देखें Samsung को कैसे टक्कर दे रहा Oppo

Note: यहाँ दिखाई सभी इमेज Honor China website से ली गई हैं।

इमेज सोर्स:

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :