Bharat में Gadar काटेगा Honor 90 5G; कब है launching in India | Tech News

Bharat में Gadar काटेगा Honor 90 5G; कब है launching in India | Tech News
HIGHLIGHTS

Honor की ओर से Bharat में Honor 90 5G स्मार्टफोन को 14 सितंबर को लॉन्च किया जाने वाला है, इसे लेकर एक टीजर सामने आया है।

Honor 90 5G की चर्चा करें तो इस फोन में एक 1.5K रेजोल्यूशन से लैस डिस्प्ले मिल सकती है, जो 1600 Nits Peak Brightness के साथ आने वाली है।

Honor 90 5G में 200MP का धमाका रियर कैमरा भी होने वाला है। फोन में एक 50MP का सेल्फ़ी कैमरा भी होगा।

Honor की ओर से Bharat में Honor 90 5G स्मार्टफोन को 14 सितंबर को लॉन्च किया जाने वाला है, इसे लेकर एक टीजर सामने आया है। कंपनी के कहना है कि फोन में 3840Hz PWM डिमिंग होने वाली है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जो इस फीचर के साथ आ रहा है। इसका मतलब है कि यह आपकी आँखों को नुकसान नहीं पहुंचाने वाला स्मार्टफोन होने वाला है।

Honor 90 5G को लेकर सामने आ चुके हैं कई लीक 

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि अभी कुछ समय पहले ही honor 90 5G को लेकर सामने आया था कि फोन को magicOS 7.1 के साथ एंड्रॉयड 13 पर लॉन्च किया जाने वाला है। यह कंपनी का नया OS है जो यूजर्स को एक नया ही एक्सपीरियंस देने वाला है। इसके अलावा यूजर्स को यह काफी पसंद भी आ सकता है।

Honor 90 5G Leaked to launch soon

यह भी पढ़ें: Samsung के ये Budget Smartphones बाजार में मचा रहे तहलका, एक से एक Excellent Feature शामिल, देखें लिस्ट

यह पहले ही सामने आ चुका है कि MagicOS 7.1 में ग्राहकों को बेहद ही बढ़िया एक्सपीरियंस मिलने वाला है। यह बेहद ही क्लीन यूजर इन्टरफेस प्रदान करने वाला है। इसके अलावा इसमें ब्लोटवेयर को बेहद कम किया गया है।

क्या मिल सकता है Honor 90 5G में? 

Honor 90 5G की चर्चा करें तो इस फोन में एक 1.5K रेजोल्यूशन से लैस डिस्प्ले मिल सकती है, जो 1600 Nits Peak Brightness के साथ आने वाली है। इतना ही नहीं इसमें एक 200MP का धमाका रियर कैमरा भी होने वाला है। फोन में ग्राहकों के लिए एक 50MP का सेल्फ़ी कैमरा भी दिया जाने वाला है। इन स्पेक्स को देखकर ऐसा कहा जा सकता है कि यह स्मार्टफोन भारत में Sunny Deol की Gadar 2 की तरह ही तहलका मचाने आ रहा है। हालांकि अब देखना होगा कि आखिर इस फोन Honor 90 5G Price in India क्या होता है। हालांकि आने वाले दिनों में What is the price of Honor 90 8 GB 256gb in India? का पता चल जाने वाला है।

Honor 90 5G launching date in india

कहाँ सेल किया जाने वाला है Honor 90 5G?

Honor 90 5G स्मार्टफोन को Amazon India पर सेल किया जाने वाला है। इस फोन की कीमत और अन्य डिटेल्स के बारे में आपको launching के समय ही पता चलने वाला है।

यह भी पढ़ें: OMG! इतने में मिलेगा iPhone 15, Launch event से पहले Leaked हुआ Price | Tech News

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo