Honor 90 5G: अब ऑफलाइन भी खरीद सकेंगे World Class 200MP कैमरा वाला ये तगड़ा फोन, देखें कहाँ मिलेगा

Updated on 30-Oct-2023
HIGHLIGHTS

अब आप Reliance Digital स्टोर्स से Honor 90 5G को ऑफलाइन खरीद सकते हैं।

वर्तमान में Honor 90 5G के 8GB रैम + 256GB स्टोरेज कन्फ़िगरेशन की कीमत 37,999 रुपए है।

Honor का यह स्मार्टफोन काफी तगड़े स्पेसिफिकेशन्स के साथ आता है।

Honor अपने नए स्मार्टफोन Honor 90 5G की पेशकश के साथ भारत में वापस आ गया है। यह मिड-रेंज फोन 200MP कैमरा और कर्व्ड 1.5K AMOLED डिस्प्ले जैसे आकर्षक फीचर्स के साथ आता है। ब्रांड ने Reliance Digital के साथ पार्टनरशिप कर ली है जिसका मतलब है कि अब आप इनके फिजिकल स्टोर्स से ऑनर के स्मार्टफोन्स को खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Lava लॉन्च करेगा सस्ता 5G Phone, बेहद कम होगी कीमत, इस दिन है Launching

Honor 90 5G Price in India

कंपनी का यह कदम संभावित तौर पर नए डिवाइस की पॉप्युलैरिटी को बढ़ाएगा। इससे पहले इसे केवल ऑनलाइन खरीदा जा सकता था। अब ग्राहक खरीदारी करने से पहले फोन को टेस्ट करने के लिए अपने नजदीकी रिलायंस डिजिटल स्टोर जा सकते हैं। वर्तमान में Honor 90 के 8GB रैम + 256GB स्टोरेज कन्फ़िगरेशन की कीमत 37,999 रुपए है, जबकि 12GB रैम + 512GB स्टोरेज कन्फ़िगरेशन 39,999 रुपए में आता है। 

Honor 90 Specifications

Honor का यह स्मार्टफोन काफी तगड़े स्पेसिफिकेशन्स के साथ आता है। इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसमें 6.7-इंच क्वाड कर्व फ्लोटिंग AMOLED डिस्प्ले मिलती है जो 1.5K रिज़ॉल्यूशन, 10-बिट कलर्स और 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। 

यह भी पढ़ें: India VS England World Cup Match: paytm, Google, Zomato, Uber और Swiggy ने कुछ ऐसे मनाया जीत का जश्न

इसके अलावा यह हैंडसेट ब्लूटूथ 5.2 और सुरक्षा के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी ऑफर करता है। यह फोन 512GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है और परफॉरमेंस के लिए स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 एक्सेलरेटेड एडिशन चिपसेट से लैस है जो 4nm प्रोसेस पर बना है। 

फोटोग्राफी के लिए इस डिवाइस के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 12MP वाइड-एंगल कैमरा, 2MP डेप्थ कैमरा और एक वर्ल्ड क्लास 200MP मेन सेंसर शामिल है। फोन के फ्रन्ट पर AI Vlog 2.0 के साथ 50MP सेल्फी कैमरा मिलता है। यह हैंडसेट एक सिंगल स्पीकर, USB टाइप-C कनेक्टिविटी के साथ आता है और MagicOS 7.1 पर काम करता है जो एंड्रॉइड 13 पर आधारित है।  

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :