आखिरी मौका! 200MP कैमरा वाले Honor 90 5G पर ताबड़तोड़ डिस्काउंट, कल खत्म हो रही सेल

आखिरी मौका! 200MP कैमरा वाले Honor 90 5G पर ताबड़तोड़ डिस्काउंट, कल खत्म हो रही सेल
HIGHLIGHTS

5 जनवरी से चल रही Honor Days सेल 10 जनवरी को यानि कल खत्म होने वाली है।

Honor Days Sale के दौरान Honor 90 को 27% इन्स्टेन्ट डिस्काउंट के साथ पेश किया जा रहा है।

ये ऑफर्स एक्सक्लूसिव तौर पर Amazon पर उपलब्ध हैं।

5 जनवरी से चल रही Honor Days सेल 10 जनवरी को यानि कल खत्म होने वाली है जिसमें हाल ही में लॉन्च हुए Honor 90 5G पर ढेरों एक्सक्लूसिव डील्स, डिस्काउंट्स, बैंक ऑफर्स और नो-कॉस्ट EMI ऑफर्स मिल रहे हैं। ये ऑफर्स एक्सक्लूसिव तौर पर Amazon पर उपलब्ध हैं।

Honor 90 5G Amazon Offers

Honor Days Sale के दौरान Honor 90 को 27% इन्स्टेन्ट डिस्काउंट के साथ पेश किया जा रहा है। इसके अलावा ग्राहक ICICI, SBI और HDFC बैंक कार्ड्स पर 3000 रुपए का इन्स्टेन्ट बैंक डिस्काउंट भी पा सकते हैं। साथ ही आपके पास पुराने डिवाइसेज़ के एक्सचेंज पर 33,249 रुपए तक की अतिरिक्त छूट पाने का भी ऑप्शन है। सभी बैंक कार्ड्स पर 12 महीनों तक का नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी मौजूद है। यहाँ से खरीदें!

यह भी पढ़ें: Amazon Republic Day Sale: ऑफर्स का पिटारा लेकर आ रही साल की पहली बड़ी सेल, डील्स मचा देंगी हंगामा

बैंक ऑफर्स समेत यूजर्स इस हैंडसेट के 8GB + 256GB वेरिएन्ट को 31,999 रुपए में और 12GB + 512GB मॉडल को 33,999 रुपए में घर ले जा सकते हैं। ध्यान रखें कि एक्सचेंज ऑफर पर कुछ नियम और शर्तें लागू होती हैं। 

Honor 90 Specifications

ऑनर का यह 5G फोन लेटेस्ट AI तकनीक और AI व्लॉग मास्टर, क्वाड-कर्व्ड फ्लोटिंग डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें बेहतरीन हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर शामिल हैं जो ऑलवेज़-ऑन जनरेशन की सभी जरूरतों को पूरा करते हैं।

यह भी पढ़ें: किफायती कीमत में लॉन्च हुआ 8GB रैम और 5000mAh बैटरी वाला 5G फोन, देखें इसका स्टाइलिश लुक

यह स्मार्टफोन 200MP मेन कैमरा, 12MP अल्ट्रा-वाइड/मैक्रो और 2MP डेप्थ कैमरा के साथ आता है। यह एंड्रॉइड 13 पर आधारित Honor MagicOS 7.1 पर काम करता है और परफॉर्मेंस के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 एक्सेलरेटेड एडिशन 5G प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा यह डिवाइस 5000mAh बैटरी से लैस है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo