Honor 100 Series की लॉन्च डेट कन्फर्म, इस दिन आ रहे दो Amazing फोन्स, देखें इनका Unique Design

Updated on 15-Nov-2023
HIGHLIGHTS

Honor 100 Series की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया गया है।

ऐसा लगता है कि ब्रांड इस बार डिजाइन लैंगुएज को काफी बोल्ड रखने वाला है।

टीज़र दिखाता है कि Honor 100 और 100 Pro व्हाइट और पर्पल कलर ऑप्शंस में लॉन्च होंगे।

Honor 100 Series की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया गया है। कंपनी द्वारा दी गई डिटेल्स के अनुसार यह लाइनअप चीन में 23 नवंबर को लॉन्च होगा। लॉन्च डेट की डिटेल्स साझा करने के अलावा स्मार्टफोन मेकर ने इस सीरीज के डिवाइसेज़ के डिजाइन का भी खुलासा किया है। ऐसा लगता है कि ब्रांड इस बार डिजाइन लैंगुएज को काफी बोल्ड रखने वाला है। इस सीरीज के दोनों मॉडल्स Honor Mall, Tmall और JD के जरिए रिज़र्व करने के लिए उपलब्ध हैं। 

यह भी पढ़ें: इसी महीने धमाकेदार Entry मारेगा Realme GT5 Pro, मिलेगा Latest प्रोसेसर, 16GB RAM और बहुत कुछ… 

Honor 100 Series Design

Honor 100 और 100 Pro में पतले बेजल और थोड़े कर्व्ड किनारे हैं। वनीला मॉडल की स्क्रीन के सेंटर पर सेल्फी शूटर के लिए पंच-होल कटआउट दिया है, जबकि प्रो में एक पिल-शेप के पंच-होल कटआउट में ड्यूल कैमरा सेंसर मिल रहे हैं। दाएं किनारे पर वॉल्यूम रॉकर और पॉवर बटन शामिल हैं। 

वनीला मॉडल में पीछे की तरफ एक स्क्वायर कैमरा कटआउट मिलने वाला है जिसमें एक सेमी-सर्कल मॉड्यूल में ड्यूल कैमरा सेंसर और एक LED फ्लैश दिया जाएगा। साथ ही इस पर ’50MP OIS’ टेक्स्ट भी देखा जा सकता है। Honor 100 एक ग्रेडिएन्ट डिजाइन के साथ व्हाइट कलर में आता है, वहीं प्रो में उतना ही बोल्ड डिजाइन है। 

प्रो मॉडल के बैक पर एक ओवल-शेप का कैमरा मॉड्यूल दिया गया है जिसमें ट्रिपल कैमरा सेंसर्स और एक LED फ्लैश शामिल है। इस हैंडसेट में टेक्सचर्ड फिनिश के साथ एक ड्यूल-टोन डिजाइन दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: Powerful और Famous 20 हजार रुपये वाले कैमरा फोन, Galaxy A23, Lava Agni 2, आदि लिस्ट में शामिल, खींचते हैं शानदार Photos

Honor 100 Series Specifications (Expected)

टीज़र दिखाता है कि Honor 100 और 100 Pro व्हाइट और पर्पल कलर ऑप्शंस में लॉन्च होंगे। ध्यान दें कि लॉन्च के दौरान और भी कलर ऑप्शंस सामने आ सकते हैं। पिछले एक लीक से सुझाव मिला था कि इस सीरीज में 1.5K डिस्प्ले मिलेगी जिसमें 3,840Hz PWM डिमिंग सपोर्ट शामिल हो सकता है। परफॉरमेंस के लिए ये स्मार्टफोन्स स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर से लैस हो सकते हैं। इसके अलावा ये डिवाइसेज़ 100W तक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट ऑफर कर सकते हैं। 

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :