108MP कैमरा और 4600mAh बैटरी के साथ HMD Skyline हुआ लॉन्च, जानिए प्राइस और फीचर्स

108MP कैमरा और 4600mAh बैटरी के साथ HMD Skyline हुआ लॉन्च, जानिए प्राइस और फीचर्स
HIGHLIGHTS

ढेर सारी अफवाहों और लीक्स के बाद HMD ने HMD Skyline स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है।

यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 7 जेन 2 प्रोसेसर से लैस है।

HMD Skyline को अभी केवल चुनिंदा बाजारों में पेश किया गया है।

ढेर सारी अफवाहों और लीक्स के बाद HMD ने आखिरकार HMD Skyline स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 7 जेन 2 प्रोसेसर, 108MP मेन कैमरा और अन्य फीचर्स से लैस है। यह ध्यान देना जरूरी है कि HMD Skyline को अभी केवल चुनिंदा बाजारों में पेश किया गया है और यह जानकारी अभ तक सामने नहीं आई है कि यह भारत में लॉन्च होगा या नहीं। हालांकि, आपको यह बता दें कि HMD वर्तमान में भारत में HMD Crest और HMD Crest Max नाम के नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

आइए अब नए लॉन्च हुए HMD Skyline के स्पेसिफिकेशन्स, कीमत और उन सभी चीजों पर एक नजर डालते हैं जिनके बारे में आपको पता होना चाहिए।

यह भी पढ़ें: ज्यादा वैलीडिटी और अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ Jio ने दोबारा लॉन्च किया यह तगड़ा रिचार्ज प्लान, देखें डिटेल्स

HMD Skyline के स्पेक्स और फीचर्स

HMD Skyline में एक 6.55-इंच की डिस्प्ले दी गई है जो 144Hz रिफ्रेश रेट, 1000 निट्स पीक ब्राइटनेस और FHD+ रिज़ॉल्यूशन को सपोर्ट करती है। परफॉर्मेंस के लिए यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिप से लैस है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पर 108MP का मेन कैमरा, 13MP अल्ट्रावाइड सेंसर और एक 50MP का टेलीफ़ोटो सेंसर मिलता है। वहीं फोन के फ्रन्ट पर भी आई-ट्रैकिंग फोकस के साथ एक 50MP का ऑटोफोकस सेंसर दिया है।

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में एक 4600mAh बैटरी लगी हुई है जिसे बदला भी जा सकता है। यह बैटरी 33W वायर्ड चार्जिंग, 15W मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग और 5W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह डिवाइस जेन 2 रिपेयरेबिलिटी के साथ आता है। इसका मतलब है की आप फोन के बैक कवर को आसानी से हटा सकते हैं और टूटी हुई स्क्रीन को घर पर खुद ही बदल सकते हैं। आखिर में हैंडसेट के बाकी जरूरी फीचर्स में एंड्रॉइड 14, IP54 रेटिंग और डिटॉक्स मोड शामिल है।

HMD Skyline with 108MP main camera launched: Price, specs and more

यह भी पढ़ें: बारिश की हर बूंद और तेज धूप से बचाएगा ये इलेक्ट्रिक छाता, देखें प्राइस और फीचर

HMD Skyline की कीमत और उपलब्धता

HMD Skyline का 8GB+ 128GB वेरिएंट EUR 399 (लगभग 36,000 रुपए) में लॉन्च हुआ है। इसई बीच, 12GB + 256GB वेरिएंट की कीमत EUR 499 (लगभग 45,000 रुपए) रखी गई है। इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शंस: निऑन पिंक और ट्विस्टेड ब्लैक में खरीदा जा सकता है।

हालांकि, Skyline के भारतीय लॉन्च को लेकर अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन यह स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo