HMD Fusion Venom edition: 108MP कैमरा वाला नया फोन ला रहा HMD, अनोखा डिजाइन बना देना दीवाना

HMD Fusion Venom edition: 108MP कैमरा वाला नया फोन ला रहा HMD, अनोखा डिजाइन बना देना दीवाना

HMD ने अपने फोन का Fusion Venom edition लॉन्च करने के लिए Sony Pictures की Venom: The Last Dance फिल्म के साथ साझेदारी कर ली है। HMD इसे “अल्टीमेट सिम्बियॉटिक फोन” कह रहा है। आइए इस नए फोन का टीज़र, अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स और मॉड्यूल डिजाइन डिटेल्स को देखते हैं।

HMD Fusion Venom edition का डिजाइन (अनुमानित)

सभी स्पेशल एडीशन फोन्स की तरह HMD Fusion Venom को भी एक नया खूबसूरत लुक मिल सकता है। इसमें संभावित तौर पर एक नया रंग, नया स्टॉक वॉलपेपर और नई एक्सेसरीज़ शामिल हो सकती है।

X पर पोस्ट की गई टीज़र वीडियो में हम देख सकते हैं कि वेनम (सिम्बायोटे) Fusion फोन को कवर कर रहा है और इसके कारण नया वेरिएंट ज्यादा डार्क हो सकता है। Fusion पहले से ही एक डार्क ग्रे कलर में उपलब्ध है।

इसके अलावा, यह मूल Fusion के मॉड्यूलर डिजाइन तत्वों को ला सकता है जिनमें फ्लैशलाइट मॉड्यूल, 5W वायरलेस चार्जिंग मॉड्यूल या फिर रग्ड या फंकी कलर केस चुनने का विकल्प शामिल हो सकता है। इसमें ओपन-सोर्स फ़्यूज़न किट हार्डवेयर-सॉफ़्टवेयर किट और Gen2 रिपेयरेबिलिटी (आसानी से बदले जा सकने वाले पुरज़े) भी दी जा सकती है।

HMD Fusion Venom के स्पेसिफिकेशन्स (अनुमानित)

वेनम एडीशन में ज्यादातर वनीला वेरिएंट के समान स्पेक्स होने की उम्मीद है:

  • डिस्प्ले: नए फोन में 6.56-इंच HD+ 90Hz LCD डिस्प्ले के साथ 600 निट्स पीक ब्राइटनेस दी जा सकती है।
  • प्रोसेसर: इस फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4nm स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 चिपसेट लगाया जा सकता है जिसके परफॉर्मेंस कोर 2.2GHz पर चलते हैं।
  • कैमरा: आगामी फोन की एक बड़ी खासियत इसका 108MP का मेन कैमरा हो सकता है। इसे एक 2MP के डेप्थ सेंसर का साथ दिया जा सकता है। इसका फ्रन्ट कैमरा एक 50MP सेल्फ़ी स्नैपर हो सकता है।
  • बैटरी: यह फोन एक 5000mAh बैटरी से लैस आने की उम्मीद है जिसके साथ 33W अडाप्टर दिया जा सकता है।
  • मेमोरी: इस हैंडसेट का ओरिजनल वेरिएंट 4/6/8GB RAM और 128/256GB स्टोरेज में आता है। अब देखना यह है कि वेनम वेरिएंट क्या लेकर आता है।
  • कनेक्टिविटी: यह ब्लूटूथ 5.1, Wi-Fi 6, और USB-C 2.0 के साथ आ सकता है।
  • सॉफ्टवेयर: इसके वनीला मॉडल में क्लोज़-टू-स्टॉक एंड्रॉइड 14 सॉफ्टवेयर है जिसके साथ 2 साल के OS अपग्रेड्स का वादा किया जाता है।

HMD ने अगस्त 2024 में Barbie फोन पेश करने के लिए Mattel के साथ भी साझेदारी की थी। हालांकि, वह एक फीचर फोन था, जबकि वेनम एडीशन एक स्मार्टफोन है। जैसे-जैसे इसके लॉन्च के दिन करीब आएंगे, हमें अधिक डिटेल्स मिलती जाएंगी। यह फिल्म दुनियाभर में 25 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है। तो फिल्म और फोन दोनों के लिए जुड़े रहें!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo