नई नवेली HMD Crest Series की सेल हुई शुरू, Amazon Sale 2024 में मिल रही बेहद सस्ती

नई नवेली HMD Crest Series की सेल हुई शुरू, Amazon Sale 2024 में मिल रही बेहद सस्ती
HIGHLIGHTS

HMD ने अभी हाल ही में भारतीय बाजार में Crest लाइनअप के स्मार्टफोन्स की घोषणा की थी।

ये स्मार्टफोन्स अमेज़न पर अभी चल रही ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल 2024 सेल का एक हिस्सा हैं।

इस सीरीज में दो मॉडल्स: HMD Crest और HMD Crest Max शामिल हैं।

HMD ने अभी हाल ही में भारतीय बाजार में Crest लाइनअप के स्मार्टफोन्स की घोषणा की थी। ये भारत में कंपनी के उन पहले स्मार्टफोन्स के तौर पर आए हैं जो अपनी खुद की ब्रांडिंग (Nokia से हटकर) से लैस हैं। इस सीरीज में दो मॉडल्स: HMD Crest और HMD Crest Max शामिल हैं। ये स्मार्टफोन्स अमेज़न पर अभी चल रही ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल 2024 सेल का एक हिस्सा हैं।

यह अमेज़न की सबसे बड़ी सेल्स में से एक है, जिसमें ई-कॉमर्स कंपनी ढेरों प्रोडक्ट्स पर ढेरों बेहतरीन ऑफर्स दे रही है। फ्लैट डिस्काउंट के अलावा यहाँ ग्राहकों को SBI क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर्स, कैशबैक और कई शानदार ऑफर्स मिल रहे हैं, जिनके जरिए ग्राहकों को इन 6 दिनों की सेल में भारी बचत करने का मौका दिया जा रहा है।

HMD Crest, Crest Max: Price, Availability

HMD Crest भारत में मिडनाइट ब्लू, रॉयल पिंक और लश लाइलैक में लॉन्च हुआ था। इसी बीच, Crest Max को डीप पर्पल, ऐक्वा ग्रीन और रॉयल पिंक में पेश किया गया था। हालांकि, दोनों मॉडल्स को एक सिंगल कन्फ़िगरेशन में रिलीज किया गया था। Crest मॉडल की कीमत 6GB + 128GB वेरिएंट के लिए 14,499 रुपए है, जबकि Crest Max का 8GB + 256GB वर्जन 16,499 रुपए में आता है।

Amazon Sale: Offers

क्रेस्ट सीरीज में इच्छुक ग्राहक अमेज़न सेल के दौरान CREST500 प्रोमो कोड लगाकर 500 रुपए का डिस्काउंट पा सकते हैं। इसी के साथ यहाँ SBI क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए 1000 रुपए का अतिरिक्त डिस्काउंट भी उपलब्ध है, जो Crest मॉडल की प्रभावी कीमत को घटाकर केवल 12,999 रुपए और Crest Max की कीमत को 14,999 रुपए पर ले आएगा। यह ध्यान देना जरूरी है कि यह स्पेशल इन्ट्रोडक्ट्री ऑफर का हिस्सा है, जो केवल 11 अगस्त, 2024 तक ही वैलिड रहेगा, जो अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल का भी आखिरी दिन है।

HMD Crest 5G खरीदने के लिए क्लिक करें!

HMD Crest Max 5G खरीदने के लिए क्लिक करें!

HMD Crest, Crest Max: Specifications

HMD की लेटेस्ट क्रेस्ट सीरीज 6.67-इंच OLED डिस्प्ले से लैस है जो 90Hz रिफ्रेश रेट और FHD+ रिज़ॉल्यूशन ऑफर करती है। वहीं दूसरी ओर बेस क्रेस्ट वेरिएंट में पीछे की तरफ 50-मेगापिक्सल ड्यूल कैमरा सेटअप और क्रेस्ट मैक्स में 64-मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल मिलता है। इसके अलावा सेल्फ़ी और वीडियो कॉल्स के लिए दोनों स्मार्टफोन्स 50-मेगापिक्सल से लैस हैं।

परफॉर्मेंस के लिए दोनों फोन्स UNISOC T760 प्रोसेसर के साथ आते हैं। इसके बाद, 5000mAh की बैटरी दोनों डिवाइसेज को पॉवर देती है, जो 33W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती हैं। स्मार्टफोन्स के बाकी फीचर्स में 3.5mm ऑडियो जैक, साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और स्टोरेज बढ़ाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट शामिल है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo