जबरदस्त फोटोग्राफी लेकर भारत में आ रही HMD की पहली स्मार्टफोन सीरीज, घर बैठे खुद कर सकेंगे रिपेयर, देखें लॉन्च डेट

जबरदस्त फोटोग्राफी लेकर भारत में आ रही HMD की पहली स्मार्टफोन सीरीज, घर बैठे खुद कर सकेंगे रिपेयर, देखें लॉन्च डेट
HIGHLIGHTS

HMD ग्लोबल ने भारत में एक नए स्मार्टफोन लाइनअप की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है।

अमेज़न टीज़र से यह पुष्टि हो गई है कि कंपनी दो स्मार्टफोन्स को पेश करने वाली है।

HMD Crest स्मार्टफोन्स ग्लास-बैक फिनिश के साथ आने वाले हैं।

HMD ग्लोबल ने भारत में एक नए स्मार्टफोन लाइनअप की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। यह HMD Crest सीरीज होने वाली है जो देश में 25 जुलाई को लॉन्च होने के लिए तैयार है। ब्रांड ने अब तक डिवाइसेज़ की लॉन्च डेट के अलावा और कोई भी डिटेल्स साझा नहीं की हैं। HMD India ने X के जरिए यह खबर साझा की है और प्लेटफॉर्म पर फैन्स भी इसे देखकर काफी उत्सुक लग रहे हैं।

इसके अलावा एक अमेज़न टीज़र से यह पुष्टि हो गई है कि कंपनी HMD Crest और HMD Crest MAX, यानि दो स्मार्टफोन्स को पेश करने वाली है। इतना ही नहीं, HMD की आधिकारिक वेबसाइट पर भी एक माइक्रोसाइट लाइव है जो इस बात पर प्रकाश डालती है कि भारत में दो फोन्स लॉन्च होने वाले हैं।

HMD Crest Series Confirmed Details

अमेज़न माइक्रोसाइट के अनुसार, HMD Crest स्मार्टफोन्स ग्लास-बैक फिनिश के साथ आने वाले हैं। हालांकि, स्मार्टफोन की पूरी डिजाइन डिटेल्स सामने नहीं आई हैं, लेकिन यह रिपोर्ट दी गई है कि इन गैजेट्स में सेल्फ़ी के लिए फ्रन्ट पर पंच-होल कटआउट के साथ एक सरक्युलर कैमरा मॉड्यूल शामिल होगा। इसके अलावा ब्रांड ने ‘परफेक्ट पोर्ट्रेट्स’ पर भी जोर दिया है, जो एक जबरदस्त फोटोग्राफी अनुभव को सुनिश्चित करते हैं। इसके अलावा ये फोन्स सेल्फ-रिपेयरेबल होने की उम्मीद है, यानि यूजर्स घर बैठे खुद ही फोन को ठीक कर सकेंगे।

ध्यान दें कि कंपनी ने अपकमिंग HMD Crest MAX और HMD Crest के लिए किसी भी मुख्य स्पेसिफिकेशन या संभावित कीमत की पुष्टि नहीं की है। डिवाइसेज़ के बारे में आधिकारिक डिटेल्स प्राप्त करने के लिए हमें 25 जुलाई तक का इंतज़ार करना होगा।

हाल ही में लॉन्च हुए दो नए फीचर फोन्स

इसी बीच, HMD के स्वामित्व वाले Nokia ने हाल ही में Nokia 220 4G और Nokia 235 4G समेत दो नए फीचर फोन्स को भारत में पेश किया था, जो कुछ क्लासिक पुराने गेम्स के साथ आते हैं। इन डिवाइसेज़ में यूजर्स यूट्यूब भी चला सकते हैं। फीचर्स की बात करें तो ये डिवाइस 2.8-इंच IPS LCD स्क्रीन्स के साथ आते हैं। जहां तक बात है कीमत की, तो Nokia 220 भारत में 3,249 रुपए में आता है, जबकि Nokia 235 को 3,749 रुपए में खरीदा जा सकता है।

ये डिवाइसेज़ अमेज़न और HMD इंडिया पर उपलब्ध हैं। ग्राहक Nokia 235 को तीन कलर ऑप्शंस: ब्लैक, ब्लू और पर्पल में से चुन सकते हैं और Nokia 220 को ब्लैक या पीच वेरिएंट में खरीद सकते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo