YouTube के साथ HMD ने लॉन्च किए दो नए फीचर फोन्स, ये चार फीचर्स बनाते हैं इन्हें सबसे खास

YouTube के साथ HMD ने लॉन्च किए दो नए फीचर फोन्स, ये चार फीचर्स बनाते हैं इन्हें सबसे खास
HIGHLIGHTS

HMD ने अपने नए HMD 105 4G और HMD 110 4G को लॉन्च कर दिया है।

इनमें क्लाउड फोन ऐप के जरिए यूट्यूब, यूट्यूब म्यूज़िक और यूट्यूब शॉर्ट्स आपकी उंगलियों पर रहने वाले हैं।

कंपनी इन फोन्स को बदलने के लिए एक साल की गारंटी दे रही है।

टेक्नोलॉजी के शौकीनों का उत्साह बेहद बढ़ गया है क्योंकि HMD ने अपने नए HMD 105 4G और HMD 110 4G को लॉन्च कर दिया है। इन डिवाइसेज को सभी के लिए आधुनिक सुविधा और मनोरंजन की पहुँच को बढ़ाने के लिए बनाया गया है। इनमें क्लाउड फोन ऐप के जरिए यूट्यूब, यूट्यूब म्यूज़िक और यूट्यूब शॉर्ट्स आपकी उंगलियों पर रहने वाले हैं, जो कभी भी जरूरत पड़ने पर आपको मनोरंजन और जानकारी प्रदान करेंगे।

इन फोन्स को जो चीज सबसे अलग बनाती है वह है इनकी सुरक्षित UPI लेनदेन को संभालने की क्षमता। इनमें प्री-लोडेड ऐप के जरिए इंटरनेट के UPI भुगतान किया जा सकता है। चाहे आप अपने किसी जानने वाले को पैसे भेज रहे हों या फिर किराने के सामान के लिए भुगतान कर रहे हों, ये फोन्स इसे सहज और सुरक्षित बनाते हैं, चाहे आप कहीं भी हों।

कंपनी इन फोन्स को बदलने के लिए एक साल की गारंटी दे रही है, जो पूरी विश्वसनीयता प्रदान करती है। ये फीचर फोन्स केवल कम्यूनिकेशन टूल्स से कहीं बढ़कर हैं — ये आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण चीजों से जुड़े रहने का एक माध्यम हैं, जो यह सुनिश्चित करते हैं कि आप कभी भी संपर्क से बाहर न हों।

इस लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, Mr. Ravi Kunwar, CEO और VP, HMD India & APAC ने कहा — “HMD 105 4G और HMD 110 4G फीचर फोन्स स्टाइलिश नए डिजाइन, यूट्यूब और UPI क्षमताओं के जरिए ढेर सारे मनोरंजन के साथ भारत में सबसे नया इनोवेशन लाने की हमारी विरासत को जारी रखते हैं। ये डिवाइसेज इनोवेशन के प्रति हमारी प्रतिबद्धता हैं, जो यूपीआई एकीकरण और यूट्यूब के एक्सेस जैसे अड्वान्स फीचर्स के साथ आवश्यक कनेक्टिविटी को जोड़ते हैं। हम इन आधुनिक सुविधाओं को व्यापक दर्शकों तक पहुंचाने के लिए उत्सुक हैं, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि हर किसी को जुड़े रहने, मनोरंजन करने और सशक्त होने का मौका मिले। इस लॉन्च के साथ, हमारा लक्ष्य डिजिटल विभाजन को पाटना और हमारी फीचर फोन श्रेणी के अंदर सभी के लिए वित्तीय पहुंच को सक्षम करना है।”

HMD 105 4G और HMD 110 4G के टॉप फीचर्स

  • आधुनिक डिजाइन: इन फोन्स को आरामदायक और टिकाऊपन के साथ बनाया गया है। इन्हें आसानी से पकड़ा और इस्तेमाल किया जा सकता है। ये आसानी से आपके रोजमर्रा के जीवन में फिट हो जाते हैं।
  • लंबी चलने वाली बैटरी: इन डिवाइसेज में 1450mAh की पॉवरफुल बैटरी मिलती हैं जो यह सुनिश्चित करती हैं कि आप लंबे समय तक कनेक्टेड रहें।
  • ढेरों मल्टीमीडिया फीचर्स: इनमें आपको MP3 प्लेयर, वायरलेस FM रेडियो, 32GB SD कार्ड सपोर्ट और फोन टॉकर मिलता है।
  • कई भाषाओं का सपोर्ट: आखिर में ये 13 इनपुट भाषाओं और 23 स्थानीय भाषाओं के सपोर्ट के साथ उपलब्ध हैं, जो देशभर में लोगों को सहजता से जुड़ने में मदद करती हैं।
HMD 110 4G
HMD 110 4G

HMD 105 4G और HMD 110 4G की कीमत और उपलब्धता

HMD 105 4G को ब्लैक, सायन और पिंक के स्टाइलिश कलर ऑप्शंस में पेश किया गया है। जबकि HMD 110 4G को टाइटेनियम और ब्लू ऑप्शंस में से चुना जा सकता है। जहां तक बात है कीमत की, तो HMD 105 4G को 2,199 रुपए में और HMD 110 4G को 2,399 रुपए में लॉन्च किया गया है। इन्हें रिटेल स्टोर्स, ई-कॉमर्स साइट्स और HMD.com से खरीदा जा सकता है।

HMD हर किसी के लिए सबसे अच्छी तकनीकी लाने के लिए प्रतिबद्ध रहता है, जिससे यह फीचर फोन बाजार में एक मजबूत पोज़िशन हासिल करता है। देशभर में लोगों को जोड़ने और सशक्त बनाने की कंपनी की यात्रा में एक और कदम है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo