Price Cut: Realme का सस्ता 5G फोन हुआ और भी सस्ता, धधाधड़ खरीद रहे लोग, देखें ऑफर

Price Cut: Realme का सस्ता 5G फोन हुआ और भी सस्ता, धधाधड़ खरीद रहे लोग, देखें ऑफर
HIGHLIGHTS

अभी अमेज़न से इसे 17 प्रतिशत की सीधी छूट के साथ खरीदा जा सकता है।

इस फोन पर डिस्काउंट कूपन अप्लाई करके भी आप पूरे 1000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं।

यह 5G स्मार्टफोन एक 6.67-इंच डिस्प्ले के साथ आता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है।

अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं जो बढ़िया कैमरा और फीचर्स के साथ आता हो लेकिन यह नहीं समझ पा रहे कि कौन सा खरीदें, तो आज हम आपकी इस समस्या का समाधान लेकर आए हैं, जहां आप काफी किफायती कीमत में एक 5G स्मार्टफोन को घर ले जा सकते हैं।

ऐसे कई फोन्स हैं जो ई-कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट पर बेस्ट डिस्काउंट ऑफर्स के साथ खरीदने के लिए उपलब्ध हैं, जिनमें से एक Realme NARZO N65 5G भी है। यह एक वॉटरप्रूफ स्मार्टफोन है जो 50MP AI कैमरा के साथ आता है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो आइए इस पर मिल रहे सभी डिस्काउंट्स और ऑफर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Realme NARZO N65 5G Amazon Offer

इस स्मार्टफोन की कीमत 6GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन के लिए 14,999 रुपए है। हालांकि, अभी अमेज़न से इसे 17 प्रतिशत की सीधी छूट के साथ खरीदा जा सकता है। आप इस हैंडसेट को सेल के दौरान 12,498 रुपए में अपना बना सकते हैं।

इस फोन पर डिस्काउंट कूपन अप्लाई करके भी आप पूरे 1000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा यहाँ अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करने पर भी आपको 11,850 रुपए तक की अतिरिक्त बचत करने का मौका मिल रहा है। हालांकि, एक्सचेंज डिस्काउंट आपके पुराने डिवाइस के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करता है। यानि सभी ऑफर्स का लाभ उठाने पर यह डिवाइस मुफ़्त में भी आपका हो सकता हो सकता है। यहाँ से खरीदें!

Realme NARZO N65 5G Specifications

यह 5G स्मार्टफोन एक 6.67-इंच डिस्प्ले के साथ आता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसमें 625 निट्स पीक ब्राइटनेस भी मिलती है। परफॉर्मेंस के लिए यह डिवाइस मीडियाटेक डायमेंसिटी 6300 प्रोसेसर से लैस है जिसे 8GB तक रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में एक ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50MP प्राइमरी कैमरा और एक 2MP सेकंडरी कैमरा शामिल है। साथ ही, इसमें सेल्फ़ी लेने और वीडियो कॉल्स करने के लिए एक 8MP का फ्रन्ट शूटर भी दिया है। सुरक्षा के लिए फोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। इस डिवाइस को एक 5000mAh की बैटरी पॉवर देती है जो 15W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo