Best Deal: 10,000 रुपए से भी कम में 108MP कैमरा वाला Realme फोन, ग्राहकों की तो लग गई लॉटरी!

Best Deal: 10,000 रुपए से भी कम में 108MP कैमरा वाला Realme फोन, ग्राहकों की तो लग गई लॉटरी!
HIGHLIGHTS

Realme C53 पर इस समय अमेज़न पर का बेहतरीन ऑफर चल रहा है।

रियलमी का यह मॉडल अमेज़न पर 23% डिस्काउंट के साथ लिस्टेड है।

यह डील 4GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट पर उपलब्ध है।

अगर आप एक रियलमी फैन हैं और 10000 रुपए के अंदर एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो इससे बेहतर मौका शायद ही दोबारा मिले। क्योंकि, रियलमी के 108MP कैमरा वाले स्मार्टफोन Realme C53 पर इस समय अमेज़न पर का बेहतरीन ऑफर चल रहा है। इस ऑफर के तहत आप बेहद सस्ते में आकर्षक फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। 

Realme C53 Amazon Discount

रियलमी का यह मॉडल अमेज़न पर 23% डिस्काउंट के साथ लिस्टेड है जिससे इसकी कीमत 11,999 रुपए से घटकर 9,220 रुपए हो गई है। साथ ही एक्सचेंज और बैंक ऑफर में भी भारी भरकम डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह डील 4GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट पर उपलब्ध है। यहाँ से खरीदें!

यह भी पढ़ें: इस दिसंबर 25000 के अंदर कहीं नहीं मिलेंगे इनसे बेहतर Smartphones! iQOO Z7 Pro, Realme 11 Pro लिस्ट में

Exchange, Bank Offer 

अगर आप नए रियलमी C53 को खरीदने के लिए अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो इस ऑफर के तहत भी आपको 8,750 रुपए तक की छूट अलग से मिल सकती है। इतना ही नहीं, चुनिंदा बैंक क्रेडिट कार्ड्स के जरिए भी 850 रुपए तक की बचत की जा सकती है।

Specifications

अब बात करें स्पेक्स की तो इस फोन में 6.74-इंच HD डिस्प्ले मिलती है जो 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। परफॉरमेंस के लिए इसमें Unisoc T612 SoC लगा हुआ है। इसके अलावा इसमें आपको 6GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज ऑप्शंस मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें: Jio Booster Plan: अब डेटा ख़त्म होने की टेंशन खत्म! किफायती कीमत पर आया जियो का नया डेटा बूस्टर प्लान

फोटोग्राफी के लिए फोन में 108MP प्राइमरी रियर कैमरा और 8MP फ्रन्ट कैमरा मिलता है। साथ ही यह डिवाइस 5000mAh बैटरी पर चलता है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। सॉफ्टवेयर के मामले में यह हैंडसेट एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo