Huge Discount! धुआंधार डील में इस जगह मिल रहा Oppo का जबरदस्त फोन, जल्दी से लूट लें ये धूम धड़ाका ऑफर

Updated on 19-Jun-2023
HIGHLIGHTS

Oppo F21s Pro इस समय 27,999 रुपए के बजाए 21,999 रुपए में मिल रहा है

अमेज़न पर Oppo F21s Pro की कीमत में 21% की गिरावट आई है

एक्सचेंज ऑफर के तहत Realme के इस फोन पर 19,050 रुपए तक की छूट मिल रही है

Oppo F21s Pro इस समय 27,999 रुपए के बजाए 21,999 रुपए में मिल रहा है। ओप्पो फोन की यह शानदार डील अमेज़न पर उपलब्ध है। इस ई-कॉमर्स साइट पर Oppo F21s Pro की कीमत में 21% की गिरावट आई है। इसके अलावा यहाँ आप बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज डील का भी लाभ उठा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Realme Phones Stealing Data: क्या आपका Realme Phone कर रहा डेटा की चोरी? यहाँ जानें क्या है पूरा माजरा

Oppo F21s Pro एक्सचेंज डील

एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो इस मामले में Realme के इस फोन पर अमेज़न 19,050 रुपए तक की छूट दे रहा है। लेकिन याद रखें कि इस ऑफर का अधिक से अधिक फायदा उठाने के लिए आपको एक पुराने फोन की जरूरत होगी जो अच्छी कंडीशन में हो और साथ ही मॉडल भी बढ़िया होना चाहिए। यहाँ से खरीदें

Oppo F21s Pro बैंक ऑफर्स

बैंक ऑफर्स के तहत आप इन कार्ड्स पर भारी डिस्काउंट पा सकते हैं: 

  • HDFC बैंक कार्ड ट्रांजैक्शन पर 2000 रुपए का इन्सटेन्ट डिस्काउंट।
  • ICICI बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड ट्रांजैक्शन पर 2000 रुपए का इन्सटेन्ट डिस्काउंट।
  • येस बैंक क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजैक्शन पर 1500 रुपए तक का 7.5% इन्सटेन्ट डिस्काउंट।
  • HSBC कैशबैक कार्ड क्रेडिट कार्ड ट्रांजैक्शन पर 250 रुपए तक का 5% इन्सटेन्ट डिस्काउंट।

यह भी पढ़ें: Infinix Note 30 5G Alternatives: 5G की रेस में आया Infinix का नया दमदार फोन, क्या एक ही रेंज में टॉप ब्रांड्स के इन फोंस पर पड़ेगा भारी?

Oppo F21s Pro स्पेसिफिकेशन्स

ओप्पो के इस स्मार्टफोन में  6.43-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिल रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन में AI ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है जिसमें 64MP+ 2MP+ 2MP लेंस शामिल हैं। इसके अलावा सामने की तरफ 32MP सेल्फी कैमरा मिल रहा है। 

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :