OnePlus के इस खूबसूरत फ्लैगशिप फोन पर चल रहा ताबड़तोड़ ऑफर, स्टॉक खत्म होने से पहले लपक लें

Updated on 15-Jul-2024
HIGHLIGHTS

OnePlus 12 अमेज़न इंडिया पर भारी डिस्काउंट ऑफर के साथ उपलब्ध है।

ग्राहक एक्सचेंज ऑफर्स का लाभ उठाकर OnePlus 12 को और भी बेहद सस्ती कीमत में अपना बना सकेंगे।

फ्लैगशिप वनप्लस 12 फोन एक 6.82-इंच QHD+ 2K OLED डिस्प्ले के साथ आता है।

OnePlus 12 अमेज़न इंडिया पर भारी डिस्काउंट ऑफर के साथ उपलब्ध है। इस फ्लैगशिप डिवाइस का 12GB RAM वेरिएंट इस ई-कॉमर्स वेबसाइट पर ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए 7000 रुपए के डिस्काउंट के साथ लिस्टेड है। OnePlus 12 अभी अपनी 64,999 रुपए की असली कीमत पर मिल रहा है। हालांकि, बताए गए बैंक ऑफर के साथ ग्राहक इस हैंडसेट को 57,999 रुपए की प्रभावी कीमत में खरीद सकते हैं।

OnePlus 12 Offers

यह एक बढ़िया डील है और जो ग्राहक अमेज़न पर एक्सचेंज ऑफर्स का भी लाभ उठाना चाहते हैं, वे OnePlus 12 को और भी बेहद सस्ती कीमत में अपना बना सकेंगे। एक्सचेंज ऑफर के तहत ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म 61,749 रुपए तक की छूट पेश कर रहा है। यह ध्यान देने वाली बात है कि इतना भारी एक्सचेंज ऑफर केवल कुछ ही क्षेत्रों में उपलब्ध है, जबकि कुछ क्षेत्रों में यह रकम 55000 रुपए के अंदर है। यह बात ध्यान में रखें कि ग्राहकों को कभी भी एक्सचेंज की पूरी रकम नहीं मिलती, पुराने फोन के मॉडल और कंडीशन के आधार पर डिस्काउंट मिलता है। यहाँ से खरीदें!

यह भी पढ़ें: महंगा होने पर भी दे रहा गजब के बेनेफिट, क्या एयरटेल के ग्राहक खरीदेंगे ये प्लान

OnePlus 12 को क्यों खरीदना चाहिए?

फ्लैगशिप वनप्लस 12 फोन एक 6.82-इंच QHD+ 2K OLED डिस्प्ले के साथ आता है। यह एक LTPO डिस्प्ले है और यह 1Hz से 120Hz तक के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। यह स्क्रीन पर चल रहे कॉन्टेन्ट के आधार पर ऑटोमैटिक एडजस्ट हो जाएगा। इस स्क्रीन में 4500 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस का भी सपोर्ट मिलता है जो इसे इंडस्ट्री में अब तक की सबसे ब्राइट डिस्प्ले बनाता है।

इसके अलावा यह पैनल डॉल्बी विजन, 10 बिट कलर डेप्थ, प्रो XDR, 2160Hz PWM डिमिंग को भी सपोर्ट करता है। कंपनी ने इस फोन में OnePlus 11 के डिजाइन को बरकरार रखा है और नए फोन को अलग-अलग रंगों में पेश किया है।

वनप्लस 12 स्मार्टफोन क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस है। यह डिवाइस बेहतर स्पीड के लिए लेटेस्ट LPDDR5x रैम और UFS 4.0 स्टोरेज पर चलता है। कंपनी ने यह भी खुलासा किया है कि वनप्लस 12 ड्यूल क्रिओ-वेलॉसिटी कूलिंग सिस्टम भी ऑफर करता है जो बेहतर गेमिंग अनुभव के लिए “कूलिंग सरफेस एरिया, कूलिंग मटीरियल और स्ट्रक्चर डिजाइन” को बेहतर बनाता है।

यह भी पढ़ें: OTT पर मौजूद ये टॉप 5 टाइम ट्रैवल फिल्में देख चकरा जाएगा सिर, वीकेंड के लिए बना लें प्लान

फोटोग्राफी के लिए इसमें एक ट्रिपल कैमरा सिस्टम मिलता है। इसमें 50MP LYT808 सोनी सेंसर, 3x पेरिस्कोप टेलीफ़ोटो कैमरा के साथ 64MP OV64B सेंसर शामिल है। इसके अलावा इसमें एक तीसरा कैमरा – 48MP IMX581 अल्ट्रा-वाइड कैमरा भी है। यह कैमरा सेटअप OnePlus Open स्मार्टफोन के समान है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :