आधे से भी कम दाम में मिल रहा ये धाकड़ फोल्डेबल फोन, दोबारा नहीं मिलेगी इतनी बड़ी डील

Updated on 28-Aug-2024
HIGHLIGHTS

यह क्लैमशेल फोल्डेबल फोन अभी अमेज़न इंडिया पर 63 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है।

यह डिवाइस वीवा मजेंटा और पीच फ़ज़ कलर ऑप्शंस में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

परफ़ॉर्मेंस के लिए यह एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर से लैस है।

Motorola Razr 40 Ultra को भारत में पिछले साल जुलाई में लॉन्च किया गया था। 89,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुआ यह क्लैमशेल फोल्डेबल फोन अभी अमेज़न इंडिया पर 63 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। अच्छी बात यह है कि यह डिस्काउंट पाने के लिए आपको किसी भी बैंक ऑफर या एक्सचेंज कैशबैक की जरूरत नहीं है। इसलिए अगर आप भारी डिस्काउंट की कीमत पर इस फ्लैगशिप फोल्डेबल को खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आइए आपको इसके सभी ऑफर्स और कीमत की डिटेल्स बताते हैं।

Moto Razr 40 Ultra पर अमेज़न का तगड़ा ऑफर (यहाँ से खरीदें)

मोटोरोला रेज़र 40 अल्ट्रा इस समय ई-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म अमेज़न पर 8GB + 256GB वेरिएंट के लिए 44,999 रुपए की कीमत में लिस्टेड है, जो इसकी असली कीमत पर सीधे 63% की छूट है। यह डिवाइस वीवा मजेंटा और पीच फ़ज़ कलर ऑप्शंस में खरीदने के लिए उपलब्ध है। बैंक ऑफर्स की बात करें तो यहाँ आप बैंक ऑफ बड़ौदा कार्ड EMI लेनदेन पर 1500 रुपए तक का 7.5 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट भी पा सकते हैं। साथ ही, आप इस फोन की डील को और भी बेहतर बनाने के लिए नो-कॉस्ट EMI ऑफर को भी चुन सकते हैं।

इसके अलावा अन्य ऑफर्स में आप एक्सचेंज डिस्काउंट के जरिए 42,000 रुपए तक की अतिरिक्त छूट भी पा सकते हैं। इसी बीच, आइए विस्तार से जानकारी प्राप्त करने के लिए इस डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स देखते हैं। यहाँ से खरीदें!

Moto Razr 40 Ultra को क्यों खरीदना चाहिए?

मोटो रेज़र 40 अल्ट्रा एक 3.6-इंच की pOLED 144Hz कवर डिस्प्ले ऑफर करता है जो 1100 निट्स पीक ब्राइटनेस और गोरिल्ला ग्लास विक्टस की सुरक्षा के साथ आती है। मल्टी मीडिया कंजम्पशन के लिए इस फोन में ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स भी मिलते हैं। परफ़ॉर्मेंस के लिए यह एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर से लैस है। Razr 40 Ultra फोल्डेबल My UX पर काम करता है जो एंड्रॉइड 13 पर आधारित है।

ऑप्टिक्स के लिए इस IP52-रेटेड डिवाइस में एक LED फ्लैश के साथ 12MP OIS मेन रियर कैमरा और 12MP अल्ट्रावाइड + मैक्रो कैमरा दिया गया है। वहीं फोन के फ्रन्ट पर एक 32MP सेल्फ़ी शूटर मिलता है। यह स्मार्टफोन 3800mAh बैटरी ऑफर करता है जो 30W वायर्ड और 5W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए Razr 40 Ultra में वाईफ़ाई 6, ब्लूटूथ 5.3, NFC और चार्जिंग के लिए USB टाइप-सी पोर्ट शामिल है। इसके अलावा यह फोन सुरक्षा के लिए एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर भी ऑफर करता है।

अपने स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और स्टाइल के लिए यह फोन अभी बेहद धमाकेदार ऑफर में मिल रहा है। ऐसा मौका शायद ही आपको दोबारा मिले, इसलिए देरी किए बिना आपको फौरन यह डील लपक लेनी चाहिए।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :