Motorola के इस फोन पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, कौड़ियों के दाम घर ले जाएं 50MP कैमरा वाला ये जबरदस्त फोन

Updated on 10-Jul-2023
HIGHLIGHTS

फ्लिपकार्ट पर Moto G13 28% डिस्काउंट के साथ मिल रहा है।

पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करके 8,850 रुपए तक का डिस्काउंट पा सकते हैं।

यहाँ आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% कैशबैक पा सकते हैं।

अगर आप बजट प्राइस में एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो Motorola G13 पर यह फ्लिपकार्ट डील खास आपके लिए है। डील जानने से पहले इस स्मार्टफोन की कुछ डिटेल्स देख लेते हैं। Moto G13 हीलिओ G85 प्रोसेसर से लैस है। यह स्मार्टफोन एक 50MP + 2MP + 2MP के शानदार ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 8MP फ्रन्ट कैमरा के साथ आता है। इसे आप लैवेंडर ब्लू और मैट चारकोल ऑप्शंस में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio अपने यूजर्स के लिए लाया फायदे का सौदा, दो नए प्लांस किए लॉन्च, इतने सस्ते में मिलेगा ढेर सारा हाई-स्पीड डेटा

Moto G13 फ्लिपकार्ट डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट पर Moto G13 की असली कीमत 13,999 रुपए है, लेकिन अभी ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर उपलब्ध शुरुआती डिस्काउंट के बाद आप इसे केवल 9,999 रुपए में खरीद सकते हैं। इस डिस्काउंट के साथ आपकी सीधे 4,000 रुपए की बचत होगी। यहाँ से खरीदें

Moto G13 एक्सचेंज डील

फ्लिपकार्ट इस फोन पर एक्सचेंज डील भी ऑफर कर रहा है जहां आप अपना पुराना स्मार्टफोन बदल कर 8,850 रुपए तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। हालांकि, यह डिस्काउंट आपके पुराने डिवाइस की रीसेल वैल्यू पर निर्भर करता है। 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy M34 5G vs Realme Narzo 60 5G: एक ही कीमत में आए दो नए नवेले बजट 5G फोंस, कौन किस पर पड़ेगा भारी?

Moto G13 बैंक ऑफर्स

इसके अलावा ई-कॉमर्स साइट ने Moto G13 पर बैंक ऑफर्स भी दिए हैं जिनकी मदद से इसकी कीमत को और भी कम किया जा सकता है। यहाँ आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% कैशबैक पा सकते हैं। 

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :