16GB RAM वाला सबसे सस्ता फोन, परफॉर्मेंस-बैटरी तक हर मामले में चकाचक, अभी खरीदें 8 हजार से भी कम में

16GB RAM वाला सबसे सस्ता फोन, परफॉर्मेंस-बैटरी तक हर मामले में चकाचक, अभी खरीदें 8 हजार से भी कम में
HIGHLIGHTS

जिस फोन की मैं यहाँ बात कर रही हूँ वह है iTel P55+ 4G, जो इसी साल फरवरी में भारत में लॉन्च हुआ था।

आइटेल का यह सस्ता मोबाइल फोन आमतौर पर तो 13,999 रुपए की कीमत में आता है।

अभी इसे 43 प्रतिशत की सीधी छूट के साथ केवल 7,999 रुपए में लिस्ट किया गया है।

अगर आप एक सस्ता मोबाइल फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आज मैं आपके लिए एक जबरदस्त डील लेकर आई हूँ। जिस फोन की मैं यहाँ बात कर रही हूँ वह है iTel P55+ 4G, जो इसी साल फरवरी में भारत में लॉन्च हुआ था। इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी कुछ ऐसे हैं कि डील जानने के बाद तो आप खुद को इसे खरीदने से रोक ही नहीं पाएंगे। तो देर किस बात की, आइए मैं आपको बताती हूँ इस हैंडसेट की पूरी डील…

iTel P55+ 4G अमेज़न डिस्काउंट

आइटेल का यह सस्ता मोबाइल फोन आमतौर पर तो 13,999 रुपए की कीमत में आता है, लेकिन अमेज़न अभी इस पर बेहद धमाकेदार डील ऑफर कर रहा है। इसे 43 प्रतिशत की सीधी छूट के साथ केवल 7,999 रुपए में लिस्ट किया गया है। हालांकि, अन्य ऑफर्स लगाकर यह sabse sasta phone और भी सस्ते में आपकी जेब में हो सकता है। यहाँ से खरीदें!

iTel P55+ 4G बैंक/एक्सचेंज ऑफर

बैंक ऑफर के तहत ई-कॉमर्स कंपनी वनकार्ड क्रेडिट कार्ड और HDFC बैंक कार्ड के जरिए खरीदारी करने वाले ग्राहकों को 1750 रुपए तक की छूट दे रही है। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको 7,500 रुपए तक का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल सकता है। हालांकि, एक्सचेंज डिस्काउंट की कीमत पुराने डिवाइस के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करती है।

iTel P55+ 4G के स्पेसिफिकेशन्स

आइटेल का यह sabse sasta phone एक फॉक्स लेदर बैक के साथ आता है। इसे रॉयल ग्रीन और मेटेओर ब्लैक कलर वेरिएंट्स में खरीदा जा सकता है। इसमें एक 6.6-इंच पंच-हॉल HD+ LCD डिस्प्ले मिलती है जो 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 50MP AI मेन लेंस मिलता है जो HD वीडियोज़ शूट कर सकता है। यह सस्ता मोबाइल फोन Unisoc T606 SoC से लैस आता है जिसे 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। रैम को 8GB तक वर्चुअली बढ़ाया जा सकता है, यानि कुल रैम 16GB हो जाएगी।

itel-P55-4G-Smartphone-Deal

बैटरी के मामले में यह एक 5000mAh यूनिट के साथ आता है जो 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा iTel P55+ एंड्रॉइड 13 ओएस पर चलता है। iTel P55+ (sabse sasta phone) के कनेक्टिविटी ऑप्शंस में ड्यूल-सिम 4G सपोर्ट, ब्लूटूथ 5, वाईफ़ाई 5, NFC, GNSS सूट, 3.5mm हेडफोन जैक और FM रेडियो सपोर्ट शामिल हैं। इसके अलावा सुरक्षा के लिए इसमें एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलता है।

iTel P55+ 4G को क्यों खरीदना चाहिए?

यह सस्ता मोबाइल फोन यह साबित करता है कि 2024 में भी बहुत सस्ती कीमत में अच्छे 4G फोन्स मौजूद हैं। यह तगड़ा बैटरी बैकअप, फास्ट चार्जिंग स्पीड और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज ऑफर करता है, और वह भी केवल 10000 रुपए के अंदर। सेगमेंट में प्रतिस्पर्धा को देखते हुए इसकी डिस्प्ले भी संतोषजनक है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo