Superb Deal! छप्परफाड़ डिस्काउंट में मिल रहा iPhone का तगड़ा मॉडल, स्टॉक खत्म होने से पहले उठा लें फायदा

Updated on 02-Jul-2024
HIGHLIGHTS

अब आप iPhone 15 Plus को एक किफायती कीमत में अपना बना सकते हैं।

फ्लिपकार्ट एक बिग बचत डेज़ सेल चला रहा है, जिसमें iPhone 15 Plus भारी डिस्काउंट पर उपलब्ध है।

iPhone 15 सीरीज को एप्पल ने पिछले साल सितंबर में रिलीज किया था।

क्या आप iPhone 15 Plus को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन कीमत को लेकर थोड़े चिंतित हैं? तो हम आपके लिए लेकर आ गए हैं एक खुशखबरी! अब आप इस स्मार्टफोन को एक किफायती कीमत में अपना बना सकते हैं। फ्लिपकार्ट अपने प्लेटफॉर्म पर एक बिग बचत डेज़ सेल चला रहा है, जिसमें iPhone 15 Plus समेत ढेरों प्रोडक्ट्स भारी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध हैं।

ध्यान दें कि iPhone 15 सीरीज को एप्पल ने पिछले साल सितंबर में रिलीज किया था और iPhone 15 Plus, जिसकी असली कीमत 89,900 रुपए है, यह टॉप मॉडल्स में से एक है। फ्लिपकार्ट बिग बचत डेज़ सेल के दौरान आप इस प्रीमियम स्मार्टफोन पर 16% की बचत कर सकते हैं तो 14,901 रुपए होते हैं। यह सेल 7 जुलाई तक चलने वाली है।

यह भी पढ़ें: Tariff Hike के बाद यह है Reliance Jio, Airtel का Vodafone idea का नया सबसे किफायती मंथली प्लान, देखें इसके बेनेफिट

iPhone 15 Plus पर भारी डिस्काउंट

वर्तमान में ई-कॉमर्स जायंट फ्लिपकार्ट आईफोन के इस मॉडल के 128GB वेरिएंट को 74,999 रुपए में सेल कर रहा है। फ्लिपकार्ट के मुताबिक, पिछले 30 दिनों में यह इस फोन की सबसे सस्ती कीमत है।

इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदारी करने वाले यूजर्स 2,325 रुपए के कैशबैक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही यूजर्स एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं, जो आपके पुराने फोन की कंडीशन के आधार पर 28,500 रुपए तक का डिस्काउंट दे रहा है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट UPI लेनदेन पर भी 1000 रुपए का डिस्काउंट ऑफर कर रहा है।

iPhone 15 Plus के स्पेसिफिकेशन्स

यह प्रीमियम स्मार्टफोन एक 6.70 इंच की टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है जो 60Hz रिफ्रेश रेट और 1290x 2796 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन देती है। यह डिवाइस एक हेक्सा-कोर एप्पल ए16 बायोनिक प्रोसेसर से लैस है और यह वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें: Jio, Airtel, Vi के प्लांस महंगे होते ही BSNL ने संभाला मोर्चा, इस नए प्लान के साथ यूजर्स की टेंशन कर दी छूमंतर

ऑप्टिक्स के मामले में Apple iPhone 15 Plus एक ड्यूल रियर कैमरा सेटअप ऑफर करता है जिसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा और 12MP का दूसरा कैमरा शामिल है। सेल्फ़ी और वीडियो चैट्स के लिए फोन के फ्रन्ट पर 12MP सेंसर मिलता है।

आईफोन का यह प्रीमियम मॉडल एक ड्यूल-सिम मोबाइल है जो iOS 17 के साथ आता है और यह 128GB, 256GB और 512GB इनबिल्ट स्टोरेज को सपोर्ट करता है। कनेक्टिविटी के लिए यह हैंडसेट Wi-Fi 802.11 b/g/n/ac/ax, GPS, Bluetooth v5.30, NFC, USB Type-C, 3G, 4G और दोनों सिम कार्ड्स पर एक्टिव 4G के साथ 5G को भी सपोर्ट करता है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :