आधे से भी कम दाम में iPhone 15 खरीदने का सुनहरा मौका! इस ताबड़तोड़ Offer का जमकर उठाएं फायदा | Tech News

आधे से भी कम दाम में iPhone 15 खरीदने का सुनहरा मौका! इस ताबड़तोड़ Offer का जमकर उठाएं फायदा | Tech News
HIGHLIGHTS

iPhone 15 एप्पल की फ्लैगशिप iPhone 15 सीरीज का सबसे किफायती मॉडल है।

अभी यह फ्लिपकार्ट पर 40,650 रुपए की छूट के बाद केवल 39,250 रुपए में उपलब्ध है।

आईफोन 15 पहली झलक में आईफोन 14 जैसा दिखता है, हालांकि महसूस करने में यह काफी अलग है।

iPhone 15 एप्पल की फ्लैगशिप आईफोन 15 सीरीज का सबसे किफायती मॉडल है। आईफोन 15 कई सालों के बाद आईफोन्स का बड़ा अपग्रेड है और यह अब तक लॉन्च हुए सबसे अडवांस आईफोन्स में से एक है। भारत में बने इस फोन को लॉन्च के दिन से ही बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है। यह स्मार्टफोन ढेरों नए फीचर्स के साथ पिछले फोन पर काफी महत्वपूर्ण अपग्रेड है।

iPhone 15 Price Cut
आईफोन 15 प्राइस कट

iPhone 15 पर फ्लिपकार्ट दे रहा 40,650 रुपए तक की छूट

यह डिवाइस नया 48MP कैमरा सेटअप, USB-C पोर्ट, नया चिपसेट, डायनेमिक आइलैंड और कुछ नया लेकर आया है। भारत में इसके 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 79,900 रुपए रखी गई है। हालांकि, अभी यह फ्लिपकार्ट पर 40,650 रुपए की छूट के बाद केवल 39,250 रुपए में उपलब्ध है। 

यह भी पढ़ें: 27 अक्टूबर को हो सकती है Xiaomi 14 series की Launching, जानें क्या होंगी खूबियाँ | Tech News

आईफोन 15 फ्लिपकार्ट पर 79,900 रुपए में लिस्टेड है और ग्राहक ICICI बैंक डेबिट कार्ड्स EMI ट्रांजैक्शन पर 1500 रुपए की छूट पा सकते हैं जिसके बाद इसकी कीमत घटकर 78,400 रुपए हो जाएगी। इसके अलावा फ्लिपकार्ट आपके पुराने फोन के लिए एक्सचेंज में 39,150 रुपए तक का डिस्काउंट भी पेश कर रहा है। अगर आप पूरा एक्सचेंज डिस्काउंट पाने में कमियाब हो जाते हैं तो स्मार्टफोन की कीमत और भी गिरकर 39,250 रुपए पर पहुँच जाएगी। यहाँ से खरीदें!

आईफोन 15 का डिजाइन और स्पेक्स

आईफोन 15 पहली झलक में आईफोन 14 जैसा दिखता है, हालांकि महसूस करने पर यह काफी अलग है। नए स्मार्टफोन के किनारे उतने फ्लैट नहीं हैं जीतने पिछले फोन के हैं। नए आईफोन के किनारे थोड़े कर्व्ड हैं जो इसे पकड़ने में आसान बनाते हैं। अपने डिजाइन के कारण यह हल्का महसूस होता है। इस हैंडसेट में पतले बेजल्स और बिना नॉच वाला डिजाइन मिलता है। पीछे की तरफ इसमें फ्रॉस्टेड ग्लास और थोड़ा बड़ा कैमरा लेंस दिया है। आईफोन 15 में एक और ध्यान देने वाला बदलाव निचले किनारे पर USB-C पोर्ट का शामिल होना है। 

यह भी पढ़ें: Redmi Note 12 5G ने बनाया धमाकेदार रिकॉर्ड! 7 महीनों के अंदर बिके 10 लाख यूनिट, ऐसा क्या है Special? Tech News

आईफोन 15 का कैमरा इसका सबसे बड़ा अपग्रेड है। इसमें आईफोन 14 प्रो की तरह 48MP प्राइमरी सेंसर मिल रहा है। इस कैमरा को 12MP सेकंडरी सेंसर का सपोर्ट दिया गया है।  

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo