Amazon Festival Sale 2024 में अब तक की सबसे सस्ती कीमत पर मिलेगा iPhone का ये खासम खास मॉडल, देखें डिटेल्स

Amazon Festival Sale 2024 में अब तक की सबसे सस्ती कीमत पर मिलेगा iPhone का ये खासम खास मॉडल, देखें डिटेल्स

Amazon ने आधिकारिक तौर पर अपनी साल की सबसे बडी Great Indian Festival 2024 Sale की घोषणा कर दी है, जो लीक्स के मुताबिक 20 सितंबर को शुरू होने वाली है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने उन स्मार्टफोन्स के बारे में डिटेल्स का भी खुलासा कर दिया है जो इस सेल के दौरान डिस्काउंट की कीमतों में उपलब्ध होने वाले हैं। OnePlus 12, Poco X6 और कई अन्य डिवाइसेज़ इन डील्स का हिस्सा होने की उम्मीद है। इसके अलावा, इस सेल के लिए ई-कॉमर्स कंपनी ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के साथ सहयोग किया है, जिसके कारण SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड ग्राहक प्रोडक्ट्स पर 10 प्रतिशत तक का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकेंगे।

इस सेल इवेंट के लिए अमेज़न के टीज़र पेज पर कुछ स्मार्टफोन्स को देखा जा सकता है जिन पर प्राइस ड्रॉप देखा जाने वाला है। इनमें वनप्लस के लोकप्रिय मॉडल्स, जैसे OnePlus 11R, OnePlus 12, OnePlus 12R, OnePlus Nord CE 4 Lite, और OnePlus Nord CE 4 शामिल हैं। इसके अलावा, Realme Narzo 70 Pro और Realme GT 6T को भी इस सेल के दौरान डिस्काउंट्स मिलेंगे।

तकनीकी के शौकीनों के लिए यह अमेज़न ग्रेट इंडियन फ़ेस्टिवल सेल शानदार डील्स ऑफर कर रही है। ऐसे में आईफोन के दीवानों के लिए भी बडी खुशखबरी है, इस सेल में ग्राहकों के लिए iPhone 13 केवल 38,999 रुपए में उपलब्ध होने वाला है। यह प्रभावशाली डिस्काउंट इस सेल की सबसे बड़ी खासियतों में से एक है, जो इसे उन लोगों के लिए एक खास मौका है जो बिना जेब पर भारी पड़े बिना अपने स्मार्टफोन को एप्पल के प्रीमियम डिवाइस पर अपग्रेड करना चाहते हैं।

2021 में लॉन्च हुआ iPhone 13 अपनी पॉवरफुल परफॉर्मेंस, स्लीक डिजाइन और नए-नए फीचर्स के मिश्रण के कारण बहुत जल्द सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन्स में से एक बन गया। यह स्मार्टफोन एक 6.1-इंच सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले के साथ आता है और परफॉर्मेंस के लिए एप्पल के A15 बायोनिक चिप से लैस है।

iPhone 13 का ड्यूल कैमरा सिस्टम एक 12MP प्राइमरी और अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ आता है। ऐसा लगता है कि 38,999 रुपए में उपलब्ध यह डील केवल एक सीमित समय के लिए उपलब्ध रहेगी।

कुल मिलाकर, आईफोन 13 अपनी बेहतर बैटरी लाइफ, परफॉर्मेंस और डिस्प्ले के कारण इस कीमत के लिए एक बढ़िया विकल्प है। यह डील खत्म होने के बाद शायद ही आपको दोबारा ऐसा मौका मिले। वैसे भी iPhone 16 के लॉन्च के बाद कंपनी ने iPhone 13 का निर्माण बंद कर दिया है, इसलिए इसका स्टॉक खत्म होने तक ही आपके पास आईफोन 13 को खरीदने का मौका है। तो देर किस बात की? तुरंत अपना पसंदीदा आईफोन 13 ऑर्डर कर दें!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo