Bumper Offer! iPhone का ये मॉडल मिल रहा बेहद सस्ता, यहाँ लगी है ग्राहकों की भीड़

Bumper Offer! iPhone का ये मॉडल मिल रहा बेहद सस्ता, यहाँ लगी है ग्राहकों की भीड़
HIGHLIGHTS

iPhone 13 वर्तमान में अमेज़न और फ्लिपकार्ट दोनों पर डिस्काउंट की कीमत पर मिल रहा है।

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट के पास कई सारे अन्य डिस्काउंट ऑफर्स हैं।

आईफोन 13 एक 6.1-इंच सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले के साथ आता है।

अगर आप अपना पहला iPhone खरीदने की सोच रहे हैं या फिर iPhone 12 से अपग्रेड करना चाहते हैं, तो दो साल पहले लॉन्च होने के बावजूद iPhone 13 अब भी आपके लिए एक बढ़िया ऑप्शन साबित हो सकता है। यह फोन एक 6.1-इंच डिस्प्ले और A15 बायोनिक चिप के साथ एक कॉम्पैक्ट साइज़ में पॉवरफुल परफॉर्मेंस ऑफर करता है।

अगर आप iOS ईकोसिस्टम में एंटर करने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन कीमत को लेकर थोड़े परेशान हैं, तो शायद अब सही समय आ गया है। iPhone 13 वर्तमान में अमेज़न और फ्लिपकार्ट दोनों पर डिस्काउंट की कीमत पर मिल रहा है। लेकिन आपको कहाँ से स्मार्टफोन खरीदना चाहिए ताकि आपको यह अधिक सस्ता मिले? जानने के लिए आगे पढ़ें।

यह भी पढ़ें: सिर में दर्द कर देते हैं Netflix पर आने वाले ये एरर, कैसे इन्हें दूर करें

iPhone 13 Discount Deal

फ्लिपकार्ट पर यह स्मार्टफोन डिस्काउंट के बाद 52,999 रुपए में लिस्टेड है। जबकि अमेज़न पर इसकी कीमत 52,990 रुपए है। अब, ऐसा लग सकता है कि अमेज़न इस फोन को अधिक सस्ती कीमत पर बेच रहा है और इसीलिए अभी इस फोन को खरीदने के लिए यह सबसे अच्छी जगह है। लेकिन यहाँ एक ट्विस्ट है!

भले ही फ्लिपकार्ट इस फोन को 9 रुपए अधिक में बेच रहा हो, लेकिन अगर आप HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड्स का इस्तेमाल करते हैं तो इस ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के पास कई सारे अन्य डिस्काउंट ऑफर्स हैं जो इसे वास्तव में खरीदारी के लिए एक बेहतर जगह बनाते हैं।

अगर आप EMI पर फोन को खरीद रहे हैं और आपके पास एक HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड है तो आप 6 और 9 महीनों के समय पर 2500 रुपए की छूट पा सकते हैं। वहीं दूसरी ओर अगर आपके EMI लेनदेन का समय 12 महीने है, तो आप HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड पर 3500 रुपए की छूट पा सकते हैं। यहाँ कुछ अन्य ऑफर्स भी उपलब्ध हैं, तो खरीदारी करने से पहले उन्हें देखना न भूलें। Flipkart से खरीदें!

यह भी पढ़ें: Vivo T3x 5G इसी महीने हो सकता है लॉन्च, कीमत होगी बस इतनी सी, डिटेल्स जानें

इसी बीच, अगर आप फ्लिपकार्ट पर किसी भी ऑफर का लाभ नहीं उठा सकते, तो आपको इस फोन को अमेज़न से खरीदना चाहिए। इसके अलावा अगर आप Airtel Postpaid पर स्विच करेंगे तो आप 1200 रुपए की छूट पा सकते हैं। Amazon से खरीदें!

Specifications

स्पेक्स की बात करें तो आईफोन 13 एक 6.1-इंच सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले के साथ आता है। यह A15 बायोनिक 5nm हेक्सा-कोर प्रोसेसर से पॉवर लेता है जिसे 512GB तक स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। इसके रियर कैमरा सेटअप में 12MP प्राइमरी कैमरा, 12MP अल्ट्रा-वाइड लेंस शामिल है, जबकि सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए फ्रन्ट पर भी 12MP का कैमरा मिलता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo