Google Pixel Fold के लॉन्च से पहले जान लें अब तक मिली जानकारी

Google Pixel Fold के लॉन्च से पहले जान लें अब तक मिली जानकारी
HIGHLIGHTS

Google Pixel Fold 10 मई को होगा लॉन्च

Google Pixel Fold को लेकर मिली नई जानकारी

पिक्सल 7 प्रो की तरह डिवाइस को ग्लास बैक पैनल और शाइनी बार दिया जाएगा

Google Pixel Fold के लॉन्च में कुछ ही दिन बचे हैं। डिवाइस को 10 मई को लॉन्च किया जाना है। पिक्सल फोल्ड फोल्डेबल मार्केट में एंट्री लेने के लिए तैयार है और Samsung Galaxy Z Fold सीरीज को टक्कर देने वाला है। चलिए देखते हैं डिवाइस के बारे में मिली अब तक की जानकारी:

डिजाइन: गूगल ने अपकमिंग पिक्सल फोल्ड को बुक-स्टाइल डिजाइन के साथ टीज़ किया है। डिवाइस के बैक पर बार शेप कैमरा मॉड्यूल होगा जो पिक्सल 7 सीरीज में मौजूद है। पिक्सल 7 प्रो की तरह डिवाइस को ग्लास बैक पैनल और शाइनी बार दिया जाएगा। 

डिस्प्ले: पिक्सल फोल्ड को सैमसंग द्वारा बनाए गए पैनल के साथ पेश किया जाएगा। इस्का रेज़ोल्यूशन 1840×2208 पिक्सल होगा और इसकी पीक ब्राइटनेस 1200 निट्स और रिफ्रेश रेट 120Hz होगी। फोन में 5.8 इंच की कवर डिस्प्ले और 7.69 इंच की इनर डिस्प्ले मिलेगी। 

google pixel fold

चिपसेट: अगर लीक्स पर यकीन किया जाए तो डिवाइस Tensor G2 चिपसेट मिलेगा और फोन ब्लैक या व्हाइट कलर ऑप्शन में आएगा। डिवाइस में 256GB स्टॉरिज और 512GB स्टॉरिज मिलेगा। 

कैमरा: पिक्सल फोल्ड में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 64MP Sony IMX 787 सेन्सर मिलेगा और इसके साथ ही 10.8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 12 मेगापिक्सल सोनी IMX386 चिपसेट मिलेगा। सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का सोनी IMX355 फ्रन्ट फेसिंग कैमरा मिल रहा है। 

बैटरी और चार्जिंग: स्मार्टफोन में 4821mAh की बैटरी मिलेगी जो 30 वॉट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। 

Google Pixel Fold कीमत: टिप्स्टर Debayan Roy के मुताबिक, डिवाइस के 256GB स्टॉरिज वेरिएंट की कीमत करीब 148000 रुपये होगी।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo