Google Pixel 8 लॉन्च के बाद पहली बार हुआ इतना सस्ता, Prime Day 2024 से पहले इस जगह लग गई लाइन

Google Pixel 8 लॉन्च के बाद पहली बार हुआ इतना सस्ता, Prime Day 2024 से पहले इस जगह लग गई लाइन
HIGHLIGHTS

Amazon की Prime Day 2024 सेल शुरू होने में बस एक दिन बाकी रह गया है।

अपकमिंग अमेज़न सेल से पहले Google Pixel 8 पर फ्लिपकार्ट भारी डिस्काउंट दे रहा है।

जो लोग कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर, क्लीन और AI-आधारित सॉफ्टवेयर पसंद करते हैं उनके लिए Pixel 8 एक अच्छा एंड्रॉइड फोन है।

जैसा की हम सभी जानते हैं कि Amazon की Prime Day 2024 सेल शुरू होने में बस एक दिन बाकी रह गया है, जिसमें स्मार्टफोन्स समेत ढेरों प्रोडक्तस पर धुआंधार डील्स मिलने वाली हैं। लेकिन उससे पहले Google Pixel 8 पर फ्लिपकार्ट भारी डिस्काउंट दे रहा है, जो इसके लॉन्च से अब तक की सबसे सस्ती कीमत है।

गूगल का यह फ्लैगशिप डिवाइस अभी इस ई-कॉमर्स वेबसाइट पर 58,999 रुपए में लिस्टेड है। Pixel 8 भारत में 75,999 रुपए की कीमत पर लॉन्च हुआ था, जिसका मतलब है की ग्राहकों को 17,000 रुपए का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा यहाँ ICICI बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड लेनदेन पर भी 4000 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद Pixel 8 की परिभावी कीमत घटकर 54,999 रुपए हो जाएगी।

जो लोग अपना पुराना फोन बेचना चाहते हैं वे नए डिवाइस पर एक्सचेंज ऑफर क्लेम कर सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर में फ्लिपकार्ट 54000 रुपए तक का डिस्काउंट दे रहा है, लेकिन यह ध्यान में रखें की प्लेटफॉर्म कभी भी आपको पूरा एक्सचेंज डिस्काउंट नहीं देता और यह रकम आपके पुराने फोन के मॉडल और कंडीशन के आधार पर तय की जाती है। लेकिन क्या इसे खरीदना चाहिए? चलिए देखते हैं।

Google Pixel 8 को क्यों खरीदना चाहिए?

जो लोग कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर, क्लीन और AI-आधारित सॉफ्टवेयर पसंद करते हैं उनके लिए Pixel 8 एक अच्छा एंड्रॉइड फोन है। इतना ही नहीं, इस फोन में आपको कैमरा में कुछ मैजिक ट्रिक्स, अच्छा फोटोग्राफी अनुभव और फास्ट परफॉर्मेंस भी मिलती है। यह फोन एक 6.2 इंच की OLED स्क्रीन के साथ आता है जो 2000 निट्स ब्राइटनेस और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसमें प्रीमियम मेटल बिल्ड और ग्लास बिल्ड मिलता है।

128gb-google-pixel-8-get-amazing-instant-discount-now

यह डिवाइस Tensor G3 चिप से लैस है जिसे 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। इसके अलावा फोन में एक बेहतरीन कैमरा सिस्टम है जो वर्तमान में आसानी से टॉप 3 बेस्ट कैमरा फोन्स में आता है। इसकी स्मार्टनेस की बात करें तो Pixel 8 कई सारे AI फीचर्स जैसे कि AI इरेज़र, सर्कल टू सर्च, फेस स्वॉप और अन्य से भरा पड़ा है।

वैसे तो इसकी परफॉर्मेंस काफी स्मूद है लेकिन गेमिंग के दौरान गर्म होता है। इसकी गेमिंग Genshin Impact जैसे डिमांडिंग गेम्स में मीडियम सेटिंग्स (30fps) पर अच्छी है। कुल मिलाकर यह स्टॉक एंड्रॉइड के शौकीनों के लिए एक बढ़िया फोन है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo