Pixel 8 Series: iPhone 15 Series को टक्कर देगी, Pre-Order इस दिन शुरू | Tech News

Updated on 22-Oct-2023
HIGHLIGHTS

Google India की ओर से इस बात की घोषणा कर दी गई है कि Pixel 8 Series को Flipkart पर exclusively सेल किया जाने वाला है।

Pixel 8 और Pixel 8 Pro स्मार्टफोन्स को 5 October को Flipkart पर Pre-order के लिए लाया जाने वाला है।

Google Pixel 8 Pro स्मार्टफोन में एक 6.7-इंच की QHD+ LTPO OLED डिस्प्ले मिलने वाली है।

अभी कुछ दिन पहले ही, Google ने अपने आगामी ईवेंट की घोषणा की थी, इस ईवेंट को Made by Google नाम दिया गया है। यह Google Event New York में 4 October ओ होने वाला है। इस Made by Google Event में आमतौर पर Pixel Phones के अलावा Watch Series को भी पेश किया जाता है। अब ऐसा माना जा रहा है कि इस ईवेंट में भी इस परंपरा को जारी रखा जाने वाला है। Google ने इस बात की जानकारी दे दी है कि Made by Google ईवेंट में Pixel 8 Series को 4 October को लॉन्च किया जाने वाला है। हालांकि, Google India की ओर से लॉन्च से पहले ही यह जानकारी दे दी है कि Pixel 8 Series को Flipkart पर 5 October से Pre-Order किया जा सकता है। Pixel 8 Series में Google की ओर से Pixel 8 और Pixel 8 Pro स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया जाने वाला है। 

यह भी पढ़ें: Reno 10 5G Huge Offer! बेहद ही सस्ता मिल रहा ये Awesome Phone, देखें डील | Tech News

हम आपको पहले भी जानकारी दे चुके हैं कि Google ने इस बात की घोषणा कर दी है कि Pixel 8 Series को Flipkart पर सेल के लिए लाया जाने वाला है। इसके अलावा यह भी जानकारी सामने आ चुकी है कि 5 October से ही Flipkart पर Pixel 8 और Pixel 8 Pro स्मार्टफोन्स को Pre-Order के लिए उपलब्ध करा दिया जाने वाला है। 

हालांकि कंपनी की ओर से अभी तक कुछ भी सामने नहीं आया है, लेकिन कुछ दिन पहले ही Google ने अचानक ही Pixel 8 Pro को कंपनी के online store पर रिवील कर दिया था। इसके माध्यम से ही फोन के डिजाइन के बारे में कुछ जानकारी सामने आ चुकी है। हालांकि डिजाइन में कैमरा मॉड्यूल के अलावा कुछ और नया देखने को नहीं मिल रहा है। पिछले साल के Pixel की तरह ही इस साल के Pixel 8 Pro में भी आपको एक हॉरिजॉन्टल मेटल स्ट्रिप मिलने वाली है, इसी में कैमरा को रखा गया है। अब अलग अलग रिंग के स्थान पर एक ही कैमरा मॉड्यूल को रखा गया है। इसी में आपको एक फ्लैश लाइट भी देखने को मिलने वाली है। 

Google Pixel 8 pro Specifications Leaked

अगर हम Google Pixel 8 Pro के स्पेक्स की बात करें तो इसके स्पेक्स लीक हो चुके हैं। अफवाहों के माध्यम से सामने आ रहे स्पेक्स की बात करें तो Pixel 8 Pro में एक 6.7-इंच की QHD LTPO OLED डिस्प्ले मिलने वाली है, यह 120Hz रिफ्रेश रेट पर आने वाली है। इसके अलावा फोन में Google Tensor G3 चिपसेट होने वाला है। फोन में 12GB तक की रैम और 256GB स्टॉरिज मिलने वाली है। फोन को एंड्रॉयड 14 पर लाया जाने वाला है, Google Pixel 8 भी इसी OS पर लॉन्च होगा। फोन में एक 4950mAh की बैटरी देखने को मिलने वाली है, जो 27W की फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी। 

यह भी पढ़ें: Opoo A38 Launched, क्या Narzo 60x 5G को दे पाएगा Competition | Tech News

Google Pixel 8 Pro Camera की बात करें तो इस फोन में एक 50MP का OIS प्राइमेरी कैमरा मिल सकता है, इसके अलावा फोन में एक 64MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और एक 48MP का टेलीफोटो लेंस मिलने वाला है। फोन के फ्रन्ट पर एक 11MP का सेल्फ़ी कैमरा मिल सकता है। 

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :