Google Pixel 7a पर धमाका ऑफर, खरीदने के लिए लग गई लंबी लंबी लाइन, जल्दी से लपक लें शानदार डील

Google Pixel 7a पर धमाका ऑफर, खरीदने के लिए लग गई लंबी लंबी लाइन, जल्दी से लपक लें शानदार डील

इस समय Flipkart Mega June Bonanaza Sale चल रही है। यह सेल 19 जून तक चलने वाली है। इस सेल के दौरान कई फोन्स पर धमाका डील मिल रही हैं। हालांकि, Flipkart Sale में इस समय Google Pixel 7a पर भी धमाका ऑफर मिल रहा है। इस फोन पर सेल के दौरान आपको बेहतरीन ऑफर मिल रहा है।

इस फोन की असल कीमत 43,999 रुपये के आसपास है। हालांकि इसे आप बिना किसी बैंक ऑफर के लगभग 35,000 रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं। आपको अलग से बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है, जिसके बाद फोन को और सस्ता खरीदा जा सकता है। आइए जानते है कि फोन पर आपको कैसा डिस्काउंट दिया जा रहा है।

  • Google Pixel 7a स्मार्टफोन की असल कीमत 43,999 रुपये के आसपास है।
  • हालांकि आप इस फोन को इस समय Flipkart Sale में केवल 34,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Google Pixel 7a स्मार्टफोन पर ऑफर (Flipkart Sale)

गूगल पिक्सेल 7ए स्मार्टफोन को इस समय Flipkart Sale में केवल 34,999 रुपये में खरीद सकते हैं। हालांकि यह प्राइस केवल और केवल डिस्काउंट के बाद आपको मिल रहा है, इसके अलावा फोन पर आपको अलग सए बैंक ऑफर का भी लाभ मिल रहा है।

इस फोन को अगर आप ICICI Bank Credit Card के माध्यम से खरीदते हैं तो आपको 1000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है, इसके अलावा फोन पर आपको Flipkart Axis Bank Card पर भी धमाका डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस कार्ड का इस्तेमाल करके आप 5% डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं।

इतना ही नहीं, अगर आप फोन को एक्सचेंज में खरीदते हैं तो आपको इस फोन पर धमाका डिस्काउंट दिया जा रहा है। आप अपने पुराने फोन को देकर अच्छा खासा डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो आप फोन को और सस्ता खरीद सकते हैं।

  • Flipkart पर इस समय Google Pixel 7a स्मार्टफोन पर 1000 रुपये का बैंक ऑफर मिल रहा है।
  • Flipkart Axis Bank Card पर आपको 5% का डिस्काउंट मिल रहा है।
  • Google Pixel 7a पर 20% का ऑफर मिल रहा है, जिसके बाद फोन सस्ता मिल रहा है।

Google Pixel 7a और Google Pixel 8a के स्पेक्स और फीचर

अभी हाल ही में Google Pixel 8a स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था, इसीलिए हम आपको Google Pixel 7a के साथ Google Pixel 8a के स्पेक्स और फीचर आदि के बारे में भी बता रहे हैं। आइए जानते है कि आखिर दोनों ही फोन्स के स्पेक्स में क्या अंतर है।

Google Pixel 7a स्मार्टफोन में एक 6.1-इंच की OLED डिस्प्ले मिलती है। यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट पर आती है, इसके अलावा फोन में Google का ही Tensor G2 प्रोसेसर मिलता है। कैमरा की बात करें तो इस फोन में एक 64MP का मेन कैमरा मिलता है, इसके अलावा फोन में एक 13MP का अल्ट्रा वाइड सेन्सर भी मिलता है। इस फोन के फ्रन्ट पर एक 13MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिलता है।

हालांकि अगर Google Pixel 8a की बात की जाए तो इस फोन में एक 6.1-इंच की स्क्रीन मिलती है। यह 120Hz रिफ्रेश रेट पर आती है। फोन में Google Tensor G3 प्रोसेसर भी मिलता है।

  • Google Pixel 7a और Google Pixel 8a की कीमत में बहुत फ़र्क है।
  • Google Pixel 8a स्मार्टफोन Google Pixel 7a के मुकाबले बेहद महंगा है।

कैमरा की बात करें तो इस फोन में एक 64MP का मेन कैमरा मिलता है, इसके अलावा फोन में एक 13MP का अल्ट्रा वाइड लेंस मिलता है, इतना ही नहीं फोन में एक 13MP का फ्रन्ट कैमरा भी मिलता है। इसका मतलब है कि दोनों ही फोन्स में एक ही कैमरा सेटअप मिलता है।

दोनों ही फोन्स में गोरिला ग्लास की सुरक्षा करीं पर मिलती है। हालांकि Google Pixel 8a को AI असिस्टेंट Gemini का सपोर्ट मिलता है। दोनों ही फोन्स में IP67 प्रमाणन भी मिलता है। दोनों ही फोन्स वाटर एण्ड डस्ट रेसिस्टेंट है। यहाँ आपको बता देते हैं कि Google Pixel 8a को लगभग 52,999 रुपये की कीमत में पेश किया गया था।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo