8GB RAM वाले इस Google फोन पर मिल रहा भारी भरकम डिस्काउंट, कॉम्बो ऑफर में करें तगड़ी बचत

Updated on 04-Apr-2024
HIGHLIGHTS

Google Pixel 7 फ्लैगशिप स्मार्टफोन वर्तमान में फ्लिपकार्ट पर भारी डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ उपलब्ध है।

इतना ही नहीं, ग्राहक ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड ट्रांजैक्शन के साथ 3500 रुपए तक की छूट भी पा सकते हैं।

यह फोन एक ड्यूल रियर कैमरा सिस्टम के साथ आता है जिसमें 50MP मेन कैमरा शामिल है।

Google Pixel 7 फ्लैगशिप स्मार्टफोन वर्तमान में फ्लिपकार्ट पर मिल रहे डिस्काउंट और ऑफर्स की मदद से बेहद कम कीमत में आपका हो सकता है। यह गूगल द्वारा पिछले साल अक्टूबर में Pixel 8 सीरीज के लॉन्च के बाद हुआ है, क्योंकि नए लॉन्च के साथ कंपनी अपनी पिछली जनरेशंस को सस्ता करती है।

जो लोग एक क्लीन सॉफ्टवेयर अनुभव और बेहद शानदार कैमरा वाला एक नया फोन चाहते हैं, उनके लिए Pixel 7 नई डिस्काउंट की कीमत पर एक आकर्षक विकल्प साबित हो सकता है। साथ ही गूगल इस डिवाइस के लिए Search AI फीचर में अपना लेटेस्ट सर्कल भी रोल आउट कर रहा है, जिससे इसकी क्षमताएं और भी बढ़ेंगी।

Google Pixel 7 Flipkart Discount

Pixel 7 का 8GB + 128GB वेरिएंट वर्तमान में फ्लिपकार्ट पर 49,999 रुपए में उपलब्ध है जो इसकी असली कीमत पर पूरे 10000 रुपए की सीधी छूट है। इतना ही नहीं, ग्राहक ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड ट्रांजैक्शन के साथ 3500 रुपए तक की छूट भी पा सकते हैं। इसके अलावा ई-कॉमर्स कंपनी इस फोन पर कॉम्बो ऑफर्स दे रही है जिनके तहत आप 2000 रुपए तक की बचत अलग से कर सकते हैं। वहीं एक्सचेंज ऑफर्स के जरिए भी ग्राहक अपना पुराना फोन एक्सचेंज करके 46000 रुपए तक का अतिरिक्त डिस्काउंट पा सकते हैं।

इन सभी ऑफर्स को जोड़कर आप Pixel 7 की प्रभावी कीमत को घटाकर 42,000 रुपए के अंदर ला सकते हैं, जो इसे प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में काफी प्रतिस्पर्धी विकल्प बनाता है।

Pixel 7 Specifications

Pixel 7 स्मार्टफोन 6.3-इंच फुल HD+ OLED डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 1400 निट्स की पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है। परफॉर्मेंस के लिए यह हैंडसेट गूगल टेंसर जी2 प्रोसेसर से लैस है और यह एंड्रॉइड 13 पर लॉन्च हुआ था, लेकिन इसे लेटेस्ट एंड्रॉइड 14 अपडेट मिलेगा। यह फोन एक 4270mAh बैटरी से लैस है जो 20W वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह फोन एक ड्यूल रियर कैमरा सिस्टम के साथ आता है जिसमें 50MP मेन और 12MP अल्ट्रावाइड कैमरा शामिल है। आगे की तरफ सेल्फी के लिए 10.8MP फ्रन्ट-फेसिंग कैमरा दिया गया है। आखिर में Pixel 7 के कनेक्टिविटी ऑप्शंस में 5G, Wi-Fi 6, Blutooth 5.2, NFC और USB Type-C पोर्ट शामिल हैं।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :