जिओनी की नई पेशकश, लॉन्च किया पायनियर P2M, कीमत Rs. 6,999

जिओनी की नई पेशकश, लॉन्च किया पायनियर P2M, कीमत Rs. 6,999
HIGHLIGHTS

माइक्रोमैक्स ने जैसे अपना एक्सप्रेस 2 बजट स्मार्टफ़ोन लॉन्च किया है वैसे ही जिओनी ने भी इसकी बजट के आसपास अपना नया स्मार्टफ़ोन पायनियर P2M लॉन्च किया, कंपनी ने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 6,999 रखी है.

चीन की मोबाइल मैन्युफैक्चरिंग कंपनी जिओनी ने अपना नया स्मार्टफ़ोन पायनियर P2M महज़ Rs. 6,999 और 3000mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन को कम कीमत में एक पॉवर हाउस कहें तो गलत नहीं होगा. अगर इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में ड्यूल-सिम सपोर्ट के साथ 4-इंच की डिस्प्ले दी गई है. इसके साथ ही स्मार्टफ़ोन 1.3GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर जिसे 1GB रैम के साथ पेयर किया गया है से लैस है. बता दें कि स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर चलता है. स्मार्टफ़ोन में इसके अलावा 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है.

अगर स्मार्टफ़ोन में मौजूद कैमरा की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है और 2 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी फ़ोन के मौजूद है. अगर स्मार्टफ़ोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स के बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 3G के साथ ब्लूटूथ, वाई-फाई, GPS और यूएसबी-OTG दिए गए हैं. एक बात यहाँ गौर करने वाली है कि स्मार्टफ़ोन 4G को सपोर्ट नहीं करता है. लेकिन अगर इसी कीमत में इसके प्रतिद्वंदियों की बात करें तो वह हाई-स्पीड कनेक्टिविटी प्रदान करते हैं, यह स्मार्टफोंस हैं श्याओमी रेड्मी 2 और मोटो ई (2nd जेन).

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo