जियोनी E-लाइफ S8 स्मार्टफोन होगा 22 फरवरी को लॉन्च

जियोनी E-लाइफ S8 स्मार्टफोन होगा 22 फरवरी को लॉन्च
HIGHLIGHTS

जियोनी ईलाइफ S8 स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस बहुत ही बढ़िया होगी. यह स्मार्टफ़ोन तेजी से फोटो ख़ीचने वाले फ़ीचर के साथ पेश किया जाएगा. इसमें प्रेशर-सेंसेटिव डिस्प्ले भी मौजूद होगी.

मोबाइल निर्माता कंपनी जियोनी अपना नया स्मार्टफ़ोन ईलाइफ S8 को 22 फरवरी को पेश करेगी. जियोनी अपने इस स्मार्टफ़ोन को लॉन्च करने के लिए MWC 2016 ट्रेड शो के दौरान एक इवेंट का आयोजन भी कर रही है.

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, जियोनी ईलाइफ S8 स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस बहुत ही बढ़िया होगी. यह स्मार्टफ़ोन तेजी से फोटो ख़ीचने वाले फ़ीचर के साथ पेश किया जाएगा. इसमें प्रेशर-सेंसेटिव डिस्प्ले भी मौजूद होगी. यह फ़ीचर आईफोन 6S, आईफोन 6S प्लस और हुवावे मेट S स्मार्टफ़ोन में मौजूद है.

जियोनी ने इसके साथ ही जानकारी दी है कि, ''मोबाइल फोटोग्राफी का नया युग आ गया है. हम अपने यूजर का इस नए सफर में स्वागत करते हैं. हमारा मानना है कि तकनीक हमारी जिंदगी का हिस्सा है. MWC 2016 में जियोनी अपने S सीरीज का नया सदस्य E-लाइफ S8 पेश करेगी. नया स्मार्टफ़ोन शानदार फ़ोटो शूटिंग फ़ीचर और प्रेशर सेंसेटिव डिस्प्ले के साथ आएगा."

जानकारी दे दें कि, कंपनी ने इस स्मार्टफ़ोन से पहले बाज़ार में अपने स्मार्टफ़ोन जियोनी E-लाइफ S7 को पेश किया था. कंपनी ने इस स्मार्टफ़ोन को भी साल 2015 के MWC में भी पेश किया था. यह स्मार्टफ़ोन काफी स्लिम है. इसकी की खासियत 5.5mm की स्लिम बॉडी है. भारत में यह अप्रैल 2015 में Rs. 24,999 में पेश किया गया था.

 

इसे भी देखें: आईबेरी ऑक्सस स्टनर स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत Rs. 14,990

इसे भी देखें: वोडाफोन 4G सेवा 3 फरवरी को होगी दिल्ली-NCR में लॉन्च

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo