1 लाख से ज्यादा महंगा मुड़ने वाला Samsung Phone, दिवाली सेल में मिल रहा 45,700 रुपये सस्ता, देखें ये OMG Deal!

Updated on 28-Oct-2024
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy Z Flip 6 स्मार्टफोन 1 लाख से ज्यादा प्राइस में लॉन्च किया गया था।

इस समय सैमसंग के इस फोन पर 45,700 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Samsung के इस मुड़ने वाले फोन पर 25,700 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।

Samsung के मुड़ने वाले फोन को खरीदने केए प्लानिंग इस समय पूरी हो सकती है। असल में Amazon India पर चल रही Great Indian Festival Sale अब खत्म होने को है। धनतेरस पर यह सेल खत्म हो जाने वाली है। ऐसे में आपके पास इस समय Samsung Galaxy Z Flip 6 को खरीदने का खास मौका मिल रहा है। अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो यह आपको इस समय बेहद ही सस्ते में मिल रहा है। आइए सैमसंग के इस मुड़ने वाले फोन केए फुल डील पर एक नजर डालते हैं।

कितने में मिल सकता है ये 1 लाख से भी ज्यादा महंगा फोन?

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आप इस फोन को इस समय कम से कम 64,999 रुपये के आसपास की कीमत में अपने घर ले सकते हैं। इस प्राइस में यह मुड़ने वाला Foldable Phone आपके लिए एक बेस्ट चॉइस हो सकती है। आइए अब डील पर बारीकी से नजर डालते हैं।

Samsung Galaxy Z Flip 6 पर Amazon Deal

Samsung Galaxy Z Flip 6 स्मार्टफोन के लॉन्च प्राइस की बात करें तो यह 1,09,999 रुपये में आया था। इस फोन को इस समय Amazon India पर 89,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। हालांकि, Amazon India पर आपको एक्सचेंज ऑफर के तौर पर 25,700 रुपये का डिस्काउंट अलग से मिल सकता है। इसका मतलब है कि आप इस फोन को लगभग लगभग 45,700 रुपये के डिस्काउंट के साथ मात्र 64,299 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। यह डील इस साल केए धमाका डील भी कही जा सकती है।

खरीदने के लिए क्लिक करें!

यह भी पढ़ें: 35,000 रुपये के डिस्काउंट पर घर ले जाएँ Samsung का ये फोन, दिवाली सेल की बम्पर डील

Samsung Galaxy Z Flip 6 के स्पेक्स और फीचर

Samsung Galaxy Z Flip 6 स्मार्टफोन को देखते हैं तो इस फोन को एक 6.7-इंच केए Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले पर लॉन्च किया गया था, यह FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। फोन में आपको एक 3.4-इंच की Super AMOLED कवर डिस्प्ले भी मिलती है, जो 60Hz रिफ्रेश रेट से लैस है।

Samsung Galaxy Z Flip 6 स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 प्रोसेसर मिलता है, और इस फोन को एंड्रॉयड 14 पर आधारित OneUI 6.0 पर पेश किया गया था। फोन में फोटोग्राफी के लिए एक 50MP का मेन कैमरा मिलता है, इसमें एक 12MP का अल्ट्रावाइड लेंस भी मिलता है। फोन में एक 10MP का सेल्फ़ी कैमरा भी है।

फोन में एक 4000mAh की बैटरी भी मिलती है, जो 25W की फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें: Diwali Gift Scam: एक मैसेज और गंवा दिए लाखों, आप रखें इन बातों का खास ध्यान

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :