200MP कैमरा वाला ये Samsung Phone पहले कभी नहीं बिका इतना सस्ता, फ्लैगशिप पर मिल रही 30 हजार से ज्यादा की छूट!

Updated on 18-Oct-2024

इस फेस्टिव सीजन में सैमसंग अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S24 Ultra पर भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर कर रहा है, जो इसे उन लोगों के लिए एक बड़ा प्रतिस्पर्धी बनाता है जो कम कीमत में एक प्रीमियम परफॉर्मेंस वाला स्मार्टफोन तलाश रहे हैं। आइए आपको इस डील के बारे में सभी डिटेल्स बताते हैं।

Galaxy S24 Ultra का अमेज़न ऑफर

अमेज़न इंडिया पर Galaxy S24 Ultra का 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट अभी कुछ विशेष ऑफर्स के साथ 97,040 रुपए में उपलब्ध है, जबकि इसका लॉन्च प्राइस 1,29,999 रुपए था, यानि इस फोन पर 30000 रुपए से भी अधिक की महत्वपूर्ण छूट मिल रही है। हालांकि, यह ऑफर केवल टाइटेनियम ग्रे मॉडल तक ही सीमित है। इसके अलावा टाइटेनियम ब्लैक वेरिएंट 97,699 रुपए में लिस्टेड है।

अन्य कलर ऑप्शंस जैसे कि टाइटेनियम येलो और वाइलेट अभी क्रमश: 1,21,999 रुपए और 1,01,498 रुपए में खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। अगर आप एक ज्यादा स्टोरेज वाले विकल्प पर अपग्रेड करने की सोच रहे हैं, तो 12GB/512GB वेरिएंट को अभी 1,08,900 रुपए में खरीदा जा सकता है, जबकि टॉप-एंड 12GB/1TB मॉडल 1,34,990 रुपए में मिल रहा है।

इसके अलावा ग्राहक ICICI बैंक, एक्सिस बैंक, IDFC फर्स्ट बैंक या AU स्मॉल फाइनेंस बैंक कार्ड्स का इस्तेमाल करके 1000 रुपए का अतिरिक्त डिस्काउंट भी पा सकते हैं। साथी ही अगर आप इस फोन के बदले में अपने किसी पुराने फोन को एक्सचेंज करते हैं, तब भी आप 25,700 रुपए तक का डिस्काउंट अलग से पा सकेंगे।

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स गूगल पर जाकर Galaxy S24 Ultra सर्च कर सकते हैं और अमेज़न लिंक को फॉलो कर सकते हैं, या फिर सबसे आसान तरीके से इस ऑफर को एक्सेस करने के लिए आप इस अमेज़न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Galaxy S24 Ultra के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Galaxy S24 Ultra तकनीकी उत्साहियों के लिए नए-नए फीचर्स ऑफर करता है। यह स्मार्टफोन एक 6.8-इंच डायनेमिक AMOLED 2x डिस्प्ले के साथ आता है जो QHD+ रिज़ॉल्यूशन ऑफर करती है। यह डिवाइस 120Hz अडाप्टिव रिफ्रेश रेट और 2500 निट्स पीक ब्राइट को सपोर्ट करता है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस है, जो मल्टीटास्किंग, गेमिंग और ज्यादा पॉवर कंज्यूम करने वाले ऐप्लिकेशंस के लिए बेहतरीन परफॉर्मेंस और कुशलता को सुनिश्चित करते हैं।

इसके बाद फोटोग्राफी के दीवानों के लिए हैंडसेट में एक 200MP का मेन सेंसर मिलता है, जो कम रोशनी वाली स्थितियों में भी उत्कृष्ट है। इसी के साथ फोन में एक 50MP पेरिस्कोप लेंस, एक 12MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और एक 10MP टेलीफ़ोटो यूनिट भी शामिल है। इसका 12MP फ्रन्ट कैमरा शानदार सेल्फ़ी कैप्चर करता है। S24 Ultra एक 5000mAh बैटरी के साथ आता है जो 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा यह डिवाइस एन्हांस्ड प्रोडक्टिविटी के लिए सैमसंग का सिग्नेचर S Pen भी ऑफर करता है।

Disclaimer: इस आर्टिकल में एफीलिएट लिंक्स दिए गए हैं!

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :