Samsung Galaxy F21 FE की कीमत हुई आधी! खरीदने वालों की लगी लाइन, देखें नई कीमत

Samsung Galaxy F21 FE की कीमत हुई आधी! खरीदने वालों की लगी लाइन, देखें नई कीमत
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S21 FE पर फ्लिपकार्ट दे रहा 46% की सीधी छूट

20,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है

सभी डिस्काउंट्स के बाद फोन को केवल 19,999 रुपये में खरीदा जा सकता है

कौन नहीं चाहता एक ऐसा स्मार्टफोन खरीदना जिसमें एक AMOLED डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट, एक पॉवरफुल स्नैप्ड्रैगन 888 चिपसेट और एक टेलीफोटो लेंस एक साथ आने वाला कैमरा शामिल हो? लेकिन अक्सर, ऐसे में सबसे बड़ी रुकावट बनती है उस फोन की कीमत…  लेकिन अब, आप एक बहुत बड़ी डील का फायदा उठा सकते हैं जिसकी मदद से आप पूरे 55,000 रुपये का बड़ा अमाउंट बचाते हुए सैमसंग के एक खूबसूरत और शानदार स्मार्टफोन को अपना बना सकेंगे जो एक से बढ़कर एक बेहतरीन फीचर्स ऑफर करता है। जी हाँ, अभी फ्लिपकार्ट पर एक शानदार Samsung Galaxy S21 FE की प्राइस कट डील चल रही है जो एक्सचेंज ऑफर समेत इसकी कीमत को 74,999 रुपये से घटाकर 19,999 रुपये तक ले आती है। अगर इस डील ने आपकी दिलचस्पी को बढ़ाया है, तो इससे जुड़ी अन्य सभी डिटेल्स को नीचे जानें।

यह भी पढ़ें: 7 हजार से कम कीमत वाले इस फोन ने लॉन्च होते ही लूट ली महफ़िल, देखें स्पेक्स

फ्लिपकार्ट पर Samsung Galaxy S21 FE का प्राइस कट

Samsung Galaxy S21 FE के 128GB स्टोरेज वेरिएंट की रिटेल की कीमत फ्लिपकार्ट पर 74,999 रुपये है। लेकिन जो इस स्मार्टफोन को आज खरीदने वाले हैं, उन ग्राहकों की किस्मत आज चमक रही है क्योंकि इस स्मार्टफोन पर ताबड़तोड़ डिस्काउंट चल रहा है। इस ऑफर के अंदर, आपको पूरे 46% का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा। यह सैमसंग स्मार्टफोन पर 35 हजार रुपये की भारी छूट है। इस डिस्काउंट के बाद, आपको मात्र 39,999 रुपये का भुगतान करना होगा। डील का यह हिस्सा बिना किसी एक्सचेंज ऑफर, बैंक ऑफर या किसी भी अन्य डील के बिना आता है। लेकिन अगर आप फिर भी इस कीमत से खुश नही हैं, तो एक छोटा कदम और लेकर आप इस कीमत का एक और बड़ा हिस्सा कम कर सकते हैं।

galaxy s21 fe

Samsung Galaxy S21 FE पर एक्सचेंज ऑफर

फ्लिपकार्ट इस प्रॉडक्ट पर 20,000 रुपये तक का बढ़िया एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। इसके लिए आपको सिर्फ एक स्मार्टफोन की जरूरत है जो अच्छी कंडीशन में काम कर रहा हो और एक्सचेंज के लिए सक्षम हो। यह डिस्काउंट स्मार्टफोन की रीसेल वेल्यू पर आधारित है और पूरा अमाउंट पाने के लिए आपको एक महंगे स्मार्टफोन की जरूरत होगी। हालांकि, आपको कुछ डिस्काउंट जरूर मिलेगा चाहे आप कोई भी डिवाइस एक्सचेंज कर रहे हों। अगर आप एक्सचेंज वेल्यू का पूरा अमाउंट पाने में सक्षम होते हैं, तो आप Samsung Galaxy S21 FE को केवल 19,999 रुपये में घर ले जा सकेंगे।

यह भी पढ़ें: BSNL के धमाका प्लान में पूरे साल मिलेंगी बंपर सुविधाएं, मात्र 6 रुपये है हर दिन का खर्च, देखें पूरा प्लान

ऐसे खरीदें Samsung Galaxy S21 FE

स्मार्टफोन खरीदने के लिए या तो आप फ्लिपकार्ट की वेबसाइट या इसके मोबाइल ऐप्लीकेशन पर जाएँ और मोबाइल को सर्च करें और फिर जो कलर और साइज वेरिएंट आप खरीदना चाहते हैं उसे चुनें। अगर आपके पास एक्सचेंज करने के लिए एक पुराना स्मार्टफोन है, तो आप ‘बाय विद एक्सचेंज’ पर क्लिक करके डिस्काउंट की सटीक रकम पाने के लिए कुछ जरूरी डिटेल्स जैसे ब्रांड, मॉडल और IMEI नंबर की जानकारी दे सकते हैं। यहाँ से खरीदें 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo