सस्ते में सैमसंग ने पेश कर दिया नया Galaxy Phone, Redmi-Realme के लिए बनेगा मुसीबत, चेक करें प्राइस और टॉप फीचर

सस्ते में सैमसंग ने पेश कर दिया नया Galaxy Phone, Redmi-Realme के लिए बनेगा मुसीबत, चेक करें प्राइस और टॉप फीचर

Samsung ने आधिकारिक तौर पर भारत में अपने नए फोन Samsung Galaxy A06 को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में आपको Samsung Galaxy A05 के कई फीचर मिल जाने वाले हैं। इसके अलावा, फोन में बहुत कुछ नया भी है। स्मार्टफोन में एक डुअल कैमरा सेटअप है, इस फोन में आपको LCD U Cut डिस्प्ले मिलती है, साथ ही यह फोन अच्छे स्क्रीन से भी लैस है। आइए इसके प्राइस के बारे में जानते हैं।

Samsung Galaxy A06 का इंडिया प्राइस

Samsung Galaxy A06 स्मार्टफोन को अलग अलग दो स्टॉरिज मॉडल में पेश किया गया है, फोन के 4GB रैम और 64GB स्टॉरिज मॉडल को आप 9,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं, इसके अलावा फोन के 4GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल को आप 11,499 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इस फोन को ग्राहक Light Blue, Black और Gold Color में पेश किया गया है।

Samsung Galaxy A06 स्मार्टफोन के स्पेक्स और फीचर

Samsung Galaxy A06 स्मार्टफोन में एक 6.7-इंच की IPS LCD HD+ डिस्प्ले मिलती है जो 60Hz रिफ्रेश रेट से लैस है। इसके अलावा फोन में इस डिस्प्ले पर आपको एक वाटर ड्रॉप नॉच भी मिलती है। यह डिस्प्ले 1600×720 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ आती है।

स्मार्टफोन में आपको MediaTek Helio G85 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा इसमें Mali-G52 MP2 GPU भी मिलता है, यह फोन डुअल कैमरा सेटअप से लैस है, इसमें आपको 50MP का एक मेन कैमरा मिलता है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का अन्य कैमरा भी मिलता है। फोन में LED फ्लैश भी है, जो कैमरा को अच्छे फोटो लेने में मदद करती है। इतना ही नहीं, यह फोन एक 8MP का फ्रन्ट कैमरा से भी लैस है, इस कैमरा से आप अच्छी खासी सेल्फ़ी आदि ले सकते हैं।

Samsung Galaxy A06 स्मार्टफोन में एक 5000mAh की बैटरी मिलती है, जो 25W की फास्ट चार्जिंग से लैस है। फोन में आपको कई अलग अलग कनेक्टिविटी ऑप्शन भी मिलते हैं। यह फोन एक 5G फोन है, इसमें LTE क्षमता भी मिलती है, इतना ही हिन इस फोन में आपको C Port भी मिलता है, जो चार्जिंग के लिए बेस्ट है। Samsung के इस फोन में आपको Android 14 पर आधारित OneUI 6.1 का सपोर्ट मिलता है। कंपनी की ओर से इस फोन को 3 साल के लिए OS और Security Update भी मिलने वाला है।

नोट: सभी इमेज काल्पनिक हैं!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo