आने वाले आसुस जेनफोंस हो सकते हैं स्नेपड्रैगन 615 SoC से लैस

आने वाले आसुस जेनफोंस हो सकते हैं स्नेपड्रैगन 615 SoC से लैस
HIGHLIGHTS

आसुस के भविष्य से जुड़े मामलों पर बात करते हुए आसुस के चीफ एग्जीक्यूटिव जेरी शेन ने कहा कि आने वाले सभी ज़ेनफोंस में स्नेपड्रैगन 615 SoC होगा.

आसुस के चीफ एग्जीक्यूटिव जेरी शेन ने कहा कि भविष्य में अब जितने भी आसुस ज़ेनफ़ोन बाज़ार में आयेंगे उन सभी में क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 615 प्रोसेसर होगा. उन्होंने इस बात का खुलासा टेक्नोलॉजी वेबसाइट युगाटेक से बात करते हुए किया. (इसका विडियो आपको नीचे दिखेगा.)

इसके साथ ही इन्होंने ज़ेनफ़ोन के लिए कंपनी की योजनाओं और नीतियों पर भी प्रकाश डाला है. जो सबसे बड़ी बात कही जा सकती है वह है कि आसूस एप्पल की नाम की प्रथा या चलन को अपनाने वाला है, यह यह भी कह सकते हैं कि वह अब से इसे फॉलो करेगा, जो सीधे तौर पर यहाँ देखा जा सकता है कि कम्पनी अगले साल आसुस ज़ेनफ़ोन 3 लॉन्च करने वाली है. इसके साथ कम्पनी हर साल एक बड़ा लॉन्च करने वाली है, पर हर छः महीने में एक वृद्धि सम्बन्धी अपग्रेड रिलीज़ करेगी.

पिछले साल आसुस ने ज़ेनफ़ोन की सफलता के बाद, एक नई नीति के तहत ज़ेनफ़ोन 2 के विभिन्न वर्ज़ंस लॉन्च किये जो लगभग Rs. 12,999 से Rs. 20,000  तक की कीमत के बीच में थे. कंपनी ने यह कदम बाज़ार में मौजूद उस स्मार्टफ़ोन को टक्कर देने के लिए उठाया था जो इस प्राइस रेंज में मिल रहे हैं. यहाँ देखें आसुस ज़ेनफ़ोन 2 ZE551ML 4GB RAM, 32GB का रिव्यु

क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन प्रोसेसर को अपने फोंस में लाने के बाद आसुस श्याओमी से टक्कर लेने वाला है, जिसने हाल ही में अपना मी 4आई लॉन्च किया है इसी प्रोसेसर के साथ.

यहाँ आप जेरी शेन का इंटरव्यू देख सकते हैं:

सोर्स: युगाटेक

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo