POCO M4 Pro 5G पर मिल रही 6000 की सीधी छूट, खरीदने वालों की टूट पड़ी भीड़

Updated on 22-Feb-2023
HIGHLIGHTS

POCO M4 Pro फ्लिपकार्ट पर 27% डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है

स्मार्टफोन के 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट पर यह ऑफर मिल रहा है

15,100 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है

अगर आप जल्द ही एक नया स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं और चाहते हैं कि कम कीमत पर एक बढ़िया फोन मिल सकते, तो यह खबर खास आपके लिए है। POCO M4 Pro सस्ती कीमत में आने वाला एक 5G फोन है फ्लिपकार्ट पर और भी कम दामों में उपलब्ध कराया गया है। यह स्मार्टफोन बेहतरीन फीचर्स ऑफर करता है। तो आइए POCO M4 Pro 5G और इस पर मिल रही फ्लिपकार्ट डील के बारे में थोड़ा विस्तार से जानें। 

इसे भी देखें: Jio का यह रिचार्ज प्लान चुनेंगे तो पूरे साल नहीं होगी कॉलिंग और डेटा की टेंशन, धांसू है ये प्लान

POCO M4 Pro 5G पर फ्लिपकार्ट ऑफर

POCO M4 Pro 5G का 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट कूल ब्लू कलर में फ्लिपकार्ट पर भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। वैसे तो स्मार्टफोन की असली कीमत 21,999 रुपये है, लेकिन 27% की छूट मिलने के बाद इसकी कीमत केवल 15,999 रह जाती है। बैंक ऑफर्स की बात करें तो, फोन को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के माध्यम से खरीदने पर आप 5% का कैशबैक पा सकते हैं। इसके अलावा, अगर आप ICICI बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड की मदद से फोन को खरीदते हैं तो 750 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जाएगा। 

इसके अलावा आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाकर फोन को और भी कम कीमत में अपना बना सकते हैं। अगर आप POCO M4 Pro 5G को खरीदने के लिए अपना पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं तो 15,100 रुपये तक की बचत सकेंगे। याद रखें, कि एक्सचेंज की रकम आपके पिछले फोन की कंडीशन को देखते हुए तय की जाएगी। हैंडसेट के लिए कंपनी एक साल की वॉरंटी और एक्सेसरीज़ के लिए 6 महीने की वॉरंटी दे रही है। अगर आप POCO M4 Pro 5G को अभी ऑर्डर करते हैं तो 24 फरवरी तक यह आपके पास पहुँच जाएगा। 

इसे भी देखें: Redmi 11 Prime बनाम Infinix Note 12i में से कौन है बेहतर? ये टॉप 5 फीचर्स करेंगे फैसला

POCO M4 Pro 5G स्पेसिफिकेशंस

Poco के इस स्मार्टफोन में आपको 6.6-इंच की फुल HD+ डिस्प्ले मिल जाती है। डिवाइस में 50MP के प्राइमरी कैमरा के साथ एक ड्यूअल कैमरा सेटअप दिया जाता है। सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए इसमें एक 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। हैंडसेट एक 5000 mAh की बैटरी के साथ आता है। बेहतर स्पीड के लिए फोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी 810 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। 

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :