मोटो एक्स (सेकंड जेन): फ्लिप्कार्ट पर बड़े डिस्काउंट के साथ उपलब्ध

Updated on 06-May-2015
HIGHLIGHTS

मोटोरोला मोटो एक्स 16GB आपको Rs. 24,999 और 32GB वैरिएंट आपको केवल Rs. 26,999 में उपलब्ध है.

फ्लिकार्ट पर मोटोरोला के मोटो एक्स (सेकंड जेन) पर आपको भारी डिस्काउंट मिल रहा है. मोटो एक्स के 16GB वैरिएंट को आप Rs. 24,999 में खरीद सकते हैं जबकि इसका 32GB वैरिएंट भी आपको डिस्काउंट के साथ केवल Rs. 26,999 में मिल रहा है. और साथ ही अगर आप अपने सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड से इसे खरीदते हैं तो आपको 10 फीसदी का और अलग से डिस्काउंट मिलेगा.

मोटोरोला मोटो एक्स (सेकंड जेन) के यह दोनों ही वैरिएंट्स बढ़िया और आकर्षक हैं, और दोनों में ही आपको (स्टोरेज के अलावा) क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 801 प्रोसेसर के साथ 2GB रैम, 16 मेगापिक्सेल का कैमरा और 5.2-इंच 1080p की डिस्प्ले मिल रही है. कम्पनी मोटो एक्स का थर्ड जेन स्मार्टफ़ोन को इस साल के अंत तक लॉन्च करेगी, पर फिर भी इससे पहले भी इसका क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 801 प्रोसेसर काफी पावरफुल है. और इसके कम दाम होने के कारण यह श्याओमी मी 4 और वनप्लस वन से हार्डवेयर के मामले में काफी मिलता जुलता है. 

हालांकि, जिन स्पैक्स की आप खोज कर रहे हैं वह आपको मोटोरोला मोटो टर्बो में भी आसानी से मिल जायेंगे और खरीदने के लिहाज से यह भी काफी बढ़िया स्मार्टफ़ोन कहा जा सकता है. इस स्मार्टफ़ोन में क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 805 प्रोसेसर के साथ साथ 3GB की रैम भी है. साथ आपको इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है, इसके साथ साथ आपको इस स्मार्टफ़ोन में 5.2-इंच की QHD  डिस्प्ले मिल रही है, और इसके अलावा एक 3900mAh की क्षमता वाली बैटरी भी इस स्मार्टफ़ोन में आपको मिल रही है. इसके साथ ही स्मार्टफ़ोन में आपको 21 मेगापिक्सेल का कैमरा भी मिल रहा है. इसके साथ ही इसकी सबसे बड़ी ख़ास बात यह है कि यह आपको लगभग Rs. 10,000 के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है. इसके साथ ही आपको इसके साथ एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है.

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech.

Connect On :