सुनहरा मौका! इस दिन शुरू हो रही Flipkart की बड़ी सेल, इन फोन्स पर मिलेगा भारी भरकम डिस्काउंट

Updated on 08-Mar-2024
HIGHLIGHTS

Flipkart Big Upgrade sale 2024 9 फरवरी को शुरू हो रही है।

इस सेल में एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड और EMI लेनदेन पर 10% इन्स्टेन्ट डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

फ्लैगशिप से लेकर बजट और मिड-रेंज फोन्स तक, फ्लिपकार्ट बड़ा डिस्काउंट देने का वादा कर रहा है।

Flipkart Big Upgrade sale 9 मार्च को शुरू हो रही है और इस इवेंट के लिए टीज़र पहले ही ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर लाइव हो गया है। यह सात दिन का सेल इवेंट 15 मार्च को खत्म होगा और इसमें कई पॉप्युलर फोन्स पर डिस्काउंट्स पेश किए जाएंगे। इनमें 5G फोन्स शामिल होंगे जो अलग-अलग प्राइस रेंज में आते हैं। फ्लैगशिप से लेकर बजट और मिड-रेंज फोन्स तक, फ्लिपकार्ट इन पर बड़ा डिस्काउंट देने का वादा कर रहा है। इस सेल में एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड और EMI लेनदेन पर 10% इन्स्टेन्ट डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

Flipkart Big Upgrade sale

फ्लिपकार्ट सेल लिस्टिंग पहले ही लाइव है, लेकिन इसमें स्मार्टफोन्स की उन सटीक कीमतों को नहीं दिखाया गया है जिनमें वे सात दिनों की सेल के दौरान उपलब्ध होंगे। अच्छी बात यह है कि जो हैंडसेट्स सेल में डिस्काउंट की कीमत आने वाले हैं हमें उनके नाम पता चल चुके हैं। तो आप जिस डिवाइस को खरीदने की सोच रहे हैं उसका नाम लिस्ट में चेक कर सकते हैं और फिर कीमत जानने के लिए सेल के लाइव होने का इंतज़ार कर सकते हैं।

iPhone के इन मॉडल्स पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट की आधिकारिक साइट पर पब्लिश किए गए ‘फ्लिपकार्ट बिग अपग्रेड सेल’ पेज के मुताबिक, iPhone 15 प्लेटफॉर्म पर कम कीमत में उपलब्ध होगा। वर्तमान में यह 72,999 रुपए की शुरुआती कीमत में लिस्टेड है, यानि यह अभी से ही काफी किफायती कीमत में उपलब्ध है क्योंकि एप्पल ने इसकी घोषणा 79,900 रुपए के लिए की है। फ्लिपकार्ट इस डिवाइस पर पहले ही 6,901 रुपए का फ्लैट डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। इसलिए अपकमिंग सेल के दौरान ग्राहक इस आईफोन के और भी सस्ता मिलने की उम्मीद कर सकते हैं।

इसी तरह iPhone 14 भी 58,999 रुपए की डिस्काउंट की कीमत में मिल रहा है और सेल में आप इस डिवाइस को बेहद सस्ते में खरीद सकेंगे। वर्तमान में आईफोन 14 हैंडसेट 69,900 रुपए में लिस्टेड है। यानि ग्राहकों को पूरे 10,901 रुपए का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा इच्छुक ग्राहक इस आईफोन को बेहद सस्ते में खरीदने के लिए एक्सचेंज ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं।

ये Android फोन्स भी जाएंगे सेल में

इसके अलावा कई एंड्रॉइड फोन्स जैसे Samsung Galaxy S23 FE, Realme 12 Pro+, Vivo T2 Pro, Samsung Galaxy S23 5G, Moto G34 5G, Redmi 12, Poco M6 Pro, Realme C53, Poco M6, Redmi 13C, Poco C51, Moto G54, Realme 11x और कई अन्य डिवाइसेज़ इस फ्लिपकार्ट इवेंट के दौरान सेल में जाएंगे। इस लिस्ट में वनप्लस या आइकू के फोन्स पर डील्स शामिल नहीं हैं। हालांकि, संभावना है कि हमें इन ब्रांड्स की ओर से भी डील्स देखने को मिल सकती हैं, लेकिन अब तक इस पर कोई डिटेल्स मौजूद नहीं हैं।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :