इस दिन से शुरू हो रही है Flipkart Big Billion Days Sale 2024: धमाका डील के साथ, उम्दा बैंक ऑफर और तगड़े डिस्काउंट भी मिलेंगे

Updated on 16-Sep-2024

Flipkart ने आधिकारिक तौर पर अपनी Flipkart Big Billion Days Sale 2024 की तारीख की घोषणा कर दी है। फेस्टिव सीजन से ठीक पहले ये सेल आपको धमाका ऑफर, जबरदस्त बैंक ऑफर और सबसे तगड़े डिस्काउंट के साथ बहुत कुछ देने वाली है। आइए सेल के बारे में सभी डिटेल्स की जानकारी प्राप्त करते हैं।

कब से शुरू हो रही है Flipkart Big Billion Days Sale 2024?

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Flipkart की धमाका सेल यानि साल की बेहतरीन फेस्टिव सेल Flipkart Big Billion Days Sale 2024 का आयोजन 27 सितंबर से होने वाला है। यह सेल आम जनता के लिए इस दिन से ही शुरू हो जाने वाली है। हालांकि, अगर आप Flipkart Plus Member हैं तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यह सेल आपके लिए 26 सितंबर से ही शुरू हो जाने वाली है, यानि आप एक दिन पहले ही इस सेल में धमाका ऑफर और डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं।

अलग अलग श्रेणियों में मिलने वाला है तगड़ा डिस्काउंट

Sale के दौरान Flipkart की ओर से बहुत सी श्रेणियों में दमदार ऑफर, डिस्काउंट और डील दी जाने वाली है। Flipkart इस सेल के दौरान स्मार्टफोन्स से लेकर लैपटॉप, टैबलेट्स, टेलीविजन और घरेलू उपकरणों के अलावा इलेक्ट्रानिक्स आदि पर बेहतरीन ऑफर देने वाली है।

Sale में मिलने वाला तगड़ा बैंक ऑफर

आपको जानकारी के लिए यह भी बता देते है कि इस साल ई-कॉमर्स साइट की ओर से HDFC Bank के साथ साझेदारी की गई है,। इसका मतलब है कि आपको HDFC Bank Cards का इस्तेमाल करके शॉपिंग करने पर 10% का डिस्काउंट दिया जाने वाला है, इसके अलावा आपको बेहतरीन EMI ऑप्शन भी मिलन वाले हैं। इसके अलावा आपको कैशबैक भी मिलने वाला है, हालांकि इसके लिए आपको Flipkart Super Money App के माध्यम से UPI लेनदेन करना होगा। ऐसा करके आप अपने और भी ज्यादा पैसे बचा सकते हैं, और सेल का लाभ ले सकते हैं।

कई जाने माने प्रोडक्टस पर मिलेगा शानदार ऑफर

अगर आप इस सेल के दौरान स्मार्टफोन आदि खरीदना चाहते हैं तो आपके पास एक बढ़िया मौका है। सेल के दौरान आपको Apple, Google और Samsung के फोन्स पर बेहतरीन डील और डिस्काउंट मिलने वाला है। इस लिस्ट में Samsung Galaxy S23 के अलावा Galaxy S23 FE और Samsung Galaxy A14 5G आदि भी हैं।

इतना ही नहीं, आपको इस सेल के दौरान Vivo और OnePlus के अलावा कई स्मार्टफोन ब्रांडस पर धमाका डिस्काउंट और ऑफर दिया जाने वाला है। हालांकि केवल और केवल स्मार्टफोन्स ही नहीं, आपको टेलिविज़न, स्मार्टवॉच, ऑडियो गैजेट, लैपटॉप और घरेलू उपकरणों पर भी ऑफर और डिस्काउंट मिलने वाला है।

  • जानकारी मिल रही है कि Nothing Phone 2a पर डील की घोषणा कंपनी 22 सितंबर को कर सकती है।
  • इसके अलावा iPhones पर स्पेशल प्रोमोशन की घोषणा भी कंपनी की ओर से 23 सितंबर को की जा सकती है।
  • इसके अलावा इस सेल में ग्राहकों को बढ़िया एक्सचेंज ऑफर भी मिलने वाले हैं।
Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :