Flipkart Big Billion Days 2024: iPhone से लेकर Google Pixel तक, स्मार्टफोन्स पर भारी भरकम बचत के लिए हो जाएं तैयार!

Flipkart Big Billion Days 2024: iPhone से लेकर Google Pixel तक, स्मार्टफोन्स पर भारी भरकम बचत के लिए हो जाएं तैयार!

आप यह जरूर जानते होंगे कि Amazon Great Indian Festival सेल और Flipkart Big Billion Days सेल बस आने ही वाली हैं, जो 27 सितंबर से शुरू हो रही हैं। ये दोनों सेल इवेंट्स कई कैटेगरीज़ जैसे स्मार्टफोन्स, इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू उपकरण और अन्य पर धमाकेदार डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ एक-दूसरे की पेशकशों को टक्कर देने वाले हैं।

स्मार्टफोन्स के शौकीन हर साल इन सेल इवेंट्स का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं जो हर साल दिवाली से पहले शुरू होती हैं क्योंकि ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स लोकप्रिय डिवाइसेज़ पर भारी डिस्काउंट्स रोलआउट करते हैं। यह साल भी कुछ अलग नहीं है, क्योंकि ग्राहक अपने पसंदीदा स्मार्टफोन्स को बेहद कम कीमतों अपने घर ले जा सकेंगे।

इस आर्टिकल में मैंने कुछ लोकप्रिय फोन्स को लिस्ट किया है जो फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 2024 के दौरान तगड़े डिस्काउंट की कीमतों पर उपलब्ध होंगे।

Flipkart Big Billion Days 2024: स्मार्टफोन डील्स

फ्लिपकार्ट ने खुलासा किया है कि बिग बिलियन डेज सेल के दौरान iPhone 15 सीरीज, iPhone 15 Pro मॉडल्स पर “अब तक के पहले मेगा प्राइस ड्रॉप” के साथ डिस्काउंट पर उपलब्ध होगी। हालांकि, सेल की सटीक कीमतों की घोषणा अब तक नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: Amazon Sale 2024: स्मार्टफोन्स पर आई डिस्काउंट ऑफर्स की बाढ़, धधाधड़ ऑर्डर कर रहे लोग

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने यह भी खुलासा किया है कि Samsung Galaxy S23 5G स्मार्टफोन 37,999 रुपए की प्रभावी कीमत पर उपलब्ध होगा। इसी बीच, Galaxy S24 Plus मॉडल ऑफर्स समेत 64,999 रुपए में सेल के लिए उपलब्ध होगा।

वहीं अगर आप एक गूगल पिक्सल फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपकी किस्मत अच्छी है। हाल ही में लॉन्च हुई Google Pixal 9 सीरीज की कीमत में भी कटौती की जाने वाली है। वनीला Pixel 9 मॉडल ऑफर्स के साथ 64,999 रुपए की डिस्काउंट की कीमत में उपलब्ध होगा, जबकि Pixel 9 Pro XL 1,00,999 रुपए की प्रभावी कीमत पर मिलेगा। इसके अलावा Pixel 9 Pro Fold की प्रभावी कीमत 1,44,999 रुपए हो जाएगी।

इसके बाद आते हैं Google Pixel 8 औ Pixel 8 Pro पर तो ये दोनों डिवाइसेज़ भी सेल में जाने वाले हैं, जो क्रमश: 31,999 रुआपे और 82,999 रुपए में उपलब्ध होंगे। ये कीमतें फ्लैट डिस्काउंट के साथ-साथ सभी ऑफर्स को जोड़ कर बताई गई हैं।

इसके अलावा अन्य ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स भी फ्लिपकार्ट की इस अपकमिंग सेल के दौरान डिस्काउंट की कीमतों पर जाएंगे, जिनमें Nothing Phone (2a), Vivo V40 Pro, Moto Edge 50 Fusion, Infinix GT 20 Pro, Reame GT 6T और अन्य शामिल होंगे।

Flipkart Big Billion Days 2024: सेल डेट

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 27 सितंबर, 2024 को शुरू होने वाली है। हालांकि, प्लस और VIP ग्राहकों को 24 घंटे पहले इस सेल का अर्ली एक्सेस मिलेगा।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo