फ्लिपकार्ट New Year ऑफर: iPhone 13 पर दे रहा Rs 8,000 तक की भारी छूट, ये ऑफर्स हैं डील में

फ्लिपकार्ट New Year ऑफर: iPhone 13 पर दे रहा Rs 8,000 तक की भारी छूट, ये ऑफर्स हैं डील में
HIGHLIGHTS

फ्लिपकार्ट दिवाली सेल के दौरान ग्राहकों के लिए भरी डिस्काउंट लेकर आया था।

अब न्यू इयर ऑफर के तौर पर फ्लिपकार्ट iPhone 13 पर ₹7,991 की छूट दे रहा है।

बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स के बाद फोन की कीमत घटकर ₹44,499 तक हो जाती है।

फ्लिपकार्ट ने दिवाली सेल के दौरान अपने ग्राहकों को काफी भारी डिस्काउंट्स दिए थे और ऑफर्स में शामिल आईफोंस की घटती कीमतों ने अच्छी खासी बिक्री का मौका दिया। जिन यूजर्स ने उस समय यह मौका गवा दिया था उनके लिए फ्लिपकार्ट अब iPhone 13 पर एक बढ़िया डील लेकर आया है जो कि आप साल खत्म होने से पहले खरीद सकते हैं। iPhone 13 के 128GB वेरिएंट के लिए iPhone 13 की असल कीमत पहले ₹69,990 थी जो कि कई ग्राहकों के बजट से बाहर थी। हालांकि, फ्लिपकार्ट ने अब iPhone 13 की कीमत घटाकर ₹61,999 कर दी है जिससे यूजर्स को ₹7,991 का बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। इस फोन के साथ कुछ बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स भी शामिल किए गए हैं जिससे इसकी कीमत और भी घटकर ₹44,499 तक हो जाती है।  

iPhone 13 sale

IPHONE 13 एक्सचेंज ऑफर 

शुरुआती डिस्काउंट के बाद, फ्लिपकार्ट के माध्यम से iPhone 13 खरीदने के लिए पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करने पर बायर्स ₹17,500 तक की छूट पा सकते हैं। एक ही पेज पर एक्सचेंज भी किया जा सकता है और एक्सचेंज की कीमत आपके करेंट स्मार्टफोन की कंडिशन पर निर्भर करती है। हालांकि, अगर आपका फोन अच्छी कंडिशन में है तो आपको फ्लिपकार्ट से पूरे ₹17,500 तक का डिस्काउंट भी मिल सकता है जिसके बाद आप iPhone 13 को ₹44,449 तक की कीमत में खरीद सकते हैं।

Flipkart new year sale

IPHONE 13 बैंक ऑफर्स

ग्राहक अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज किए बिना फ्लिपकार्ट पर आसानी से बैंक ऑफर्स चुन कर भी डिस्काउंट ले सकते हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा मास्टरकार्ड डेबिट कार्ड उपयोग करने पर ग्राहक 10% यानी लगभग ₹2,000 तक की छूट पा सकते हैं। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके बायर्स को 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। 

CoinDCX और Exam Prep Classes पर फ्लिपकार्ट ने फ्रीबीज़ के तौर पर ₹251 का बिटकॉइन भी शामिल किया है। यह डिस्काउंटेड सेल फ्लिपकार्ट पर लाइव है तो अगर आप डील खत्म होने से पहले iPhone 13 खरीदना चाहते हैं तो जल्दी करें।   

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo