कौड़ियों के दाम मिल रहा Realme GT 2 Pro, 20000 रुपये का धमाका डिस्काउंट, लिमिटेड है स्टॉक

Updated on 06-Dec-2023
HIGHLIGHTS

Realme GT 2 Pro इस समय Flipkart पर बेहद सस्ता मिल रहा है।

Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन की लॉन्च प्राइस 49999 रुपये के आसपास थी।

इस समय फोन पर 20000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है।

Realme GT 2 Pro Price cut in India: चीनी स्मार्टफोन कंपनी Realme भारत में एक जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता है। फोन ने अपनी GT Series में कुछ सबसे दमदार फोन्स को भी पेश किया है। इसी सीरीज में 49999 रुपये की कीमत में Realme GT 2 Pro को पिछले साल लॉन्च किया गया था। हालांकि इस समय फोन पर 20000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। फोन को Flipkart पर इस समय बेहद ही कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

Realme GT 2 Pro Price in India and Discount/offer details (यहाँ से बेहद सस्ते में खरीदे Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन)

Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च के समय 49999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। हालांकि इस समय फोन को Flipkart पर मात्र 29999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इससे साफ हो जाता है कि फोन की कीमत में 20000 रुपये की फ्लैट कमी आई है। यहाँ हम फोन के 12GB रैम और 256GB स्टॉरिज मॉडल की चर्चा कर रहे हैं।


यह भी पढ़ें: OnePlus 12 के साथ OnePlus 11 की तुलना, देखें कौन सा फोन रहेगा दमदार

इतना ही नहीं, Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन पर Flipkart Axis Bank Card की ओर से 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है। इसके अलावा फोन पर आपको 12 महीने के लिए 699 रुपये वाला Spotify Premium Plan भी मिल रहा है। इस स्मार्टफोन को स्टील ब्लैक और पेपर व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। इस समय फोन Flipkart पर इस बेहद ही कम कीमत में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Realme GT 2 Pro स्पेसिफिकेशन्स कैसे हैं?

Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन में एक 6.7-इंच की QHD रेजोल्यूशन वाली Flat AMOLED डिस्प्ले मिलती है। फोन में स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर मौजूद है। इतना ही नहीं, इस फोन में ग्राहकों को 12GB तक रैम और 256GB तक स्टॉरिज सपोर्ट मिलता है। इस फोन में एक नया स्टेनलेस स्टील वैपर कूलिंग चैम्बर भी मिलता है, जो गेमिंग के दौरान फोन को ठंडा रखने का काम करता है।

कैमरा आदि के लिए Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में एक 50MP का Sony IMX766 प्रोसेसर मिलता है। इसके अलावा फोन में एक 150 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू कैमरा मिलता है, जो 3MP का माइक्रोस्कोर लेंस है। इसके अलावा फोन में एक 50MP का अल्ट्रावाइड कैमरा भी दिया गया है। इस फोन में एक 32MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मौजूद है, जो 8K Video Recording करने में सक्षम है।


यह भी पढ़ें: OMG! लॉन्च से पहले iQOO 12 की कीमत लीक, 64MP कैमरा,16GB रैम समेत मिलेंगे ढेरों Amazing फीचर्स

इतना ही नहीं, इस फोन में एक ड्यूल स्टेरीओ स्पीकर सेटअप, डॉल्बी अटमॉस के अलावा Type C Port भी मिलता है। इतना ही नहीं, Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन में एक 5000mAh की बैटरी भी दी गई है, जो 65W की SuperDart Charging के साथ आती है। फोन को Realme UI 3.0 के साथ Android 12 पर लॉन्च किया गया था।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :