Xiaomi 13 series का डिस्प्ले साइज़ हुआ लीक, आगामी फ्लैगशिप फोंस में मिलेंगे ये फीचर्स

Xiaomi 13 series का डिस्प्ले साइज़ हुआ लीक, आगामी फ्लैगशिप फोंस में मिलेंगे ये फीचर्स
HIGHLIGHTS

Xiaomi 13 series के दोनों मॉडल Xiaomi 13 और Xiaomi 13 Pro की जानकारी हुई लीक

चीनी टेक जायंट के CEO, Lei Jun ने पुष्टि की है कि कंपनी नया Ultra मॉडल Mi 11 Ultra लॉन्च करने वाली है

रिपोर्ट के मुताबिक, Xiaomi 13 में 6.38 इंच की डिस्प्ले मिलेगी

जैसा-जैसे हम साल के अंत की ओर चल रहे हैं, वैसे ही स्मार्टफोन ब्रांड एक से बढ़ कर एक स्मार्टफोन पेश कर रहे हैं। अब एक नए लीक से Xiaomi 13 series से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है। 

यह भी पढ़ें: आईफोन 14 क्रैश डिटेक्शन रोलरकोस्टर राइड्स द्वारा बार-बार किया गया ट्रिगर, देखें पूरा मामला

यह लीक वेबो के माध्यम से सामने आया है। इस ऑनलाइन पोस्ट में ब्लॉगर ने Xiaomi 13 और Xiaomi 13 Pro की डिस्प्ले के बारे में जानकारी साझा की है। चीनी टेक जायंट के CEO, Lei Jun ने पुष्टि की है कि कंपनी नया Ultra मॉडल Mi 11 Ultra लॉन्च करने वाली है। अभी हमें बेस मॉडल और प्रो मॉडल के बारे में जानकारी मिली है। 

xiaomi 12 series

रिपोर्ट के मुताबिक, Xiaomi 13 में 6.38 इंच की डिस्प्ले मिलेगी। अगर ऐसा होता है तो बेस मॉडल में हमें Xiaomi 12 मॉडल की तुलना में थोड़ी बड़ी डिस्प्ले मिलेगी। हालांकि, बड़ी डिस्प्ले फुल HD+ रेज़ोल्यूशन के साथ आएगी। 13 Pro की डिस्प्ले 12 Pro की तरह होगी जो 6.73 इंच पैनल है जिसका रेज़ोल्यूशन QHD+ है। 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S21 FE 5G पर मिल रहा 19,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट, Flipkart ने कर दी मौज

ध्यान रखें कि यह अभी भी एक अपुष्ट रिपोर्ट है, इसलिए अभी के लिए इस रिपोर्ट को पूरी तरह सही नहीं समझा जा सकता है। अब तक हम जो जानते हैं, उसके आधार पर, Xiaomi 13 सीरीज संभवतः क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC की घोषणा के तुरंत बाद लॉन्च होगी। स्मार्टफोन ओईएम आमतौर पर चिपमेकर के नवीनतम हाई एंड चिपसेट को अपनाने वाले पहले लोगों में से एक है, इसलिए इस बार भी ऐसा होने पर कोई आश्चर्य नहीं होगा। इसके अलावा, कंपनी अपने अगले प्रीमियम ग्रेड स्मार्टफोन के कैमरों के लिए लीका के साथ भी साझेदारी कर रही है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo