कम है स्मार्टफोन खरीदने का बजट तो क्यों नहीं खरीद लिया जाए WhatsApp और YouTube चलाने वाला कीपैड फोन, कीमत है केवल 2599 रुपये

कम है स्मार्टफोन खरीदने का बजट तो क्यों नहीं खरीद लिया जाए WhatsApp और YouTube चलाने वाला कीपैड फोन, कीमत है केवल 2599 रुपये
HIGHLIGHTS

क्या कम पड़ रहा है स्मार्टफोन खरीदने के लिए आपका बजट?

कम कीमत में एक अच्छे फोन की तलाश यहीं पर खत्म होती है।

आप मात्र 2599 रुपये में YouTube, WhatsApp और LiveTV चलाने वाला कीपैड फोन खरीद सकते हैं।

अगर आपका बजट कम है, आप लाख कोशिशों के बाद भी एक एंड्रॉयड फोन नहीं खरीद पा रहे हैं। बेहद उठापटक के बाद भी आपके पास आप एक स्मार्टफोन नहीं खरीद पा रहे हैं और आपको एक फीचर फोन से ही काम चलाना पड़ रहा है। अब ऐसे में एक ऐसा फोन क्यों न ऐसा फीचर फोन खरीद लिया जाए जो UPI Payment कर सकता है, YouTube चला सकता है, LiveTV चला सकता है। इतना ही नहीं, जो कीपैड वाला फोन WhatsApp भी चला सकता है।

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा फीचर कहाँ मिलने वाला है। चिंता न करें आज हम आपको Reliance Jio की ओर से अभी कुछ समय पहले ही पेश किए गए JioPhone Prima 4G के बारे में बताने वाले हैं। जिसे आप मात्र 2599 रुपये की कीमत में Amazon India से इन सभी फीचर के साथ खरीद सकते हैं, जिनके बारे में हमने आपको ऊपर बताया है।


यह भी पढ़ें: Realme C67 5G: भारत में इस दिन लॉन्च होगा Realme का सबसे पतला Affordable 5G Phone, डिटेल्स

JioPhone Prima 4G Feature Phone Price in India

JioPhone Prima 4G Feature कीपैड वाले फोन की कीमत मात्र 2599 रुपये Amazon India पर दिखाई दे रही है। हालांकि आपको ICICI Bank Cards की मदद से इस फोन पर 5% डिस्काउंट कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको Amazon India पर बैंक ऑफर के तौर पर 1500 रुपये की छूट भी कुछ चुनिंदा क्रेडिट कार्ड्स पर दी जा रही है। इसका सीधा सा मतलब है कि आप इस फोन को बेहद ही कम कीमत में घर ले सकते हैं। फोन को ब्लू और येलो कलर में खरीदा जा सकता है।

आइए अब जानते है कि आखिर JioPhone Prima 4G स्मार्टफोन को आपको क्यों खरीदना चाहिए, वैसे तो हम आपको बता ही चुके है कि आप इस कीपैड वाले फोन में YouTube, WhatsApp, LiveTV और UPI Payment कर सकते हैं। इतना ही नहीं, आप इस फोन में Google Assistant का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Best Smartphone Tips: स्मार्टफोन के हैंग होने की समस्या को झट से करें दूर, इस सेटिंग में बदलाव करते ही दौड़ेगा फोन

JioPhone Prima 4G के फीचर

सबसे पहले आपको बता देते है कि आप JioPhone Prima 4G यानि Reliance Jio के इस कीपैड वाले फोन में क्या क्या चला सकते हैं। हम आपको बता चुके है कि आप इस फोन में कई ऐप्स को चला सकते हैं जो एक स्मार्टफोन में चलते हैं। इसके अलावा आप इस फोन में JioTV, JioCinema, JioSaavn और JioNews जैसे ऐप्स भी चला सकते हैं।


इतना ही नहीं, JioPhone Prima 4G Feature Phone में आप JioChat और Facebook का आनंद भी ले सकते हैं। इसके अलावा आप JioPay के माध्यम से UPI Payment भी इस फीचर फोन की मदद से कर सकते हैं।

इस फीचर फोन में एक 2.4-इंच की डिस्प्ले मिलती है, फोन में 512MB की रैम भी है। इसके अलावा फोन में 128GB तक स्टॉरिज बढ़ाने का ऑप्शन भी मिलता है। फोन में FM Radio आदि भी मिलता है। इसके अलावा सबसे बड़ी बात है कि फोन में 23 भारतीय भाषाओं का सपोर्ट भी मिलता है।

यह भी पढ़ें: Redmi 13C Series भारत में लॉन्च! इतनी सी कीमत में 16GB तक रैम और 50MP AI कैमरा, देखें इसका Stylish Look

JioPhone Prima 4G Recharge Plans

अब अगर आप इस फोन को खरीद रहे हैं तो आपको इसके लिए आने वाले प्लांस को भी खरीदना होगा। यहाँ आप इन सभी प्लांस की डिटेल्स देख सकते हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo