Exclusive: POCO F6 Deadpool Limited Edition भारत में 29,999 रुपये में होगा सेल, चेक करें अन्य डिटेल्स

Exclusive: POCO F6 Deadpool Limited Edition भारत में 29,999 रुपये में होगा सेल, चेक करें अन्य डिटेल्स

पोको ने भारत में अपना पहला स्पेशल एडिशन स्मार्ट मोबाइल लॉन्च कर दिया है। पोको इंडिया के कंट्री हेड हिमांशु टंडन ने टाइम्स नेटवर्क को बताया कि पोको F6 डेडपूल एडिशन 7 अगस्त से फ्लिपकार्ट के ज़रिए देश में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा और इसकी कीमत 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले सिंगल वेरिएंट के लिए 29,999 रुपये है।

नए पोको फोन को मार्वल मूवी डेडपूल और वूल्वरिन के सहयोग से लॉन्च किया गया है जो आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।

टाइम्स नेटवर्क और डिजिट को फोन की लेटेस्ट जानकारी मिली है। इसके अलावा हमने हिमांशु के साथ डिवाइस की एक्सक्लूसिव अनबॉक्सिंग भी की है, इसे आप हमारे सोशल मीडिया चैनल्स पर देख सकते हैं। पोको F6 स्पेशल एडिशन एक यूनीक रिटेल बॉक्स में आता है जिसमें मार्वल के Mercenary antihero से प्रेरित कई डिज़ाइन एलिमेंट हैं।

फोन को देखने से ही पता चलता है कि यह मार्वल के किरदारों से प्रेरित है। फोन का रियर पैनल लाल रंग का है, जो डेडपूल के सूट के अनुरूप ढाला गया है। फोन के बैक पर आपको डेडपूल और वूल्वरिन की 3D इमेज भी दिखाई देने वाली है, साथ ही कैमरा लाइट पर डेडपूल का लोगो है। कैमरा मॉड्यूल के नीचे एक और छोटी सी डेडपूल ब्रांडिंग है।

एक बड़े बॉक्स के अंदर दो छोटे और बॉक्स हैं- एक पर डेडपूल का चेहरा और दूसरे पर वूल्वरिन का चेहरा नजर आ रहा है- हालांकि दोनों ही बॉक्स में अलग-अलग आइटम हैं। सिम इजेक्टर टूल पर डेडपूल का लोगो भी अच्छा लग रहा है जबकि चार्जर पर मूवी की ब्रांडिंग नजर आती है। हालांकि चार्जर के कलर को अभी भी व्हाइट ही रखा गया है, लेकिन मेरे हिसाब से अगर केबल और चार्जर पर भी इस थीम को अप्लाई किया जाता तो यह भी बेहद आकर्षक लग सकता था।

बॉक्स में एक खास कार्ड भी मौजूद है जिस पर मूवी की ये लाइन लिखी हैं-

“After some professional disappointments and ongoing midlife crisis, Wade Wilson now sells used cars. He is completely hung up his boots until his family, friends and whole world are threatened.

With everyone he loves at risk, Deadpool teams up with a reluctant Wolverine to fight for their survival and ultimately, their legacy.”

हालांकि एक बात नोट करने वाली है, इसे ऐसे भी कहा जा सकता है कि पोको ने थीम को UI तक नहीं बढ़ाया गया है, इसका मतलब यह भी है कि POCO F6 स्पेशल एडिशन में डेडपूल से प्रेरित आइकन या थीम देखने को नहीं मिलने वाली है।

हिमांशु ने टाइम्स नेटवर्क को बताया, “हमारे दर्शक जेन-जेड हैं। उन्हें हमेशा कुछ मसालेदार चाहिए होता है। शायद इसलिए, हमारे सभी कॉलेबरेशन भी ऐसे ही रहे हैं, फिर चाहे वह जवान में शाहरुख खान हों, बिग बॉस में सलमान खान हों या ऑरी। हालांकि, अब हमने डेडपूल और वूल्वरिन के साथ सहयोग किया है। POCO F6 का यह स्पेशल एडीशन भारत के लिए एक एक्सक्लूसिव फोन होगा।”

पोको F6 लिमिटेड एडिशन के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन के बाकी फीचर और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह लगभग लगभग स्टैंडर्ड पोको F6 जैसे ही हैं। फोन में एक 6.67-इंच 120Hz 1.5K AMOLED स्क्रीन मिलती है, फोन एक 50-मेगापिक्सल मेन कैमरा और 20-मेगापिक्सल सेल्फी शूटर के साथ आता है। यह स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट पर चलने वाला है। इसके अलावा फोन में एक 5000mAh की बैटरी है जो 90W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo