Rs. 8,888 में एलीफोन ने लॉन्च किया अपना G7

Rs. 8,888 में एलीफोन ने लॉन्च किया अपना G7
HIGHLIGHTS

चीन की स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी एलीफोन ने इंडिया में अपना नया स्मार्टफ़ोन लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन का नाम एलीफोन G7 है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 8,888 रखी गई है.

चीन की स्मार्टफ़ोन बनाने वाला कंपनी एलीफोन ने भारत में अपना स्मार्टफ़ोन एलीफोन G7 लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 8,888 रखी गई है. बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन आपको स्नेपडील के माध्यम से आसानी से उपलब्ध हो जाएगा. अगर इसके फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन ड्यूल-सिम सपोर्ट के साथ बाज़ार में आया है.

अगर इसके अन्य फीचर्स पर नज़र डालें तो इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की एचडी IPS डिस्प्ले 720×1280 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ दी गई है. साथ ही अगर इस स्मार्टफ़ोन की दिअप्लय को करीब से देखें तो यह 267ppi पिक्सेल डेंसिटी के साथ आई है. इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन में 1.4GHz ओक्टा-कोर मीडियातेल MT6592M प्रोसेसर दिया गया है. इसके साथ ही इसमें 2GB रैम के साथ साथ mali-450 GPU भी है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 4.4.2 पर चलता है. ड्यूल-सिम सपोर्ट के साथ आने वाले कुछ बढ़िया बजट स्मार्टफोंस.

आइये अब देखते हैं इस स्मार्टफ़ोन कैमरा के क्या हालात है, तो आपको बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी के लिए ऑटोफोकस के साथ 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. इसके साथ साथ स्मार्टफोन में आपको 8GB अकी इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है, जिसे आप अगर चाहे तो माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से 64GB तक एक्सपैंड कर सकते है. इसके अलावा कंपनी ने यूजर्स के लिए इस स्मार्टफ़ोन में मीडिया फाइल्स एवं अन्य कुछ डाक्यूमेंट्स के लिए 4GB की एक्स्ट्रा मेमोरी भी दी है. अगर इस स्मार्टफ़ोन के वजन की और थिकनेस की बात करें तो यह स्मार्टफ़ोन महज़ 5.5mm मोटा और मात्र 156 ग्राम का ही है. ये स्मार्टफोंस आप इस महीने आसानी से खरी सकते हैं. जानिये इनके बारे में.

अगर इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टीविटी ऑप्शन्स पर अगुर करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 3G के साथ ब्लूटूथ 4.0, वाई-फाई, FM रेडियो, यूएसबी और GPS आदि भी दिया गया है. इसके अलावा इन सब के साथ इस स्मार्टफ़ोन में 2050mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी भी दी गई है.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo