अमेजन की दी ग्रेट इंडिया दिवाली सेल शुरू

Updated on 26-Oct-2015
HIGHLIGHTS

इस सेल के तहत वेब के माध्यम से खरीदारी करने पर 10 फीसदी कैश बैक और मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से खरीदारी पर 15 फीसदी का अतिरिक्त कैश बैक मिल रहा है.

ऑनलाइन शोपिंग साइट अमेजन की दी ग्रेट इंडिया दिवाली सेल शुरू हो गई है. अमेजन द्वारा शुरू की गई दिवाली सेल आज रात 12 बजे से ही शुरू हो चुकी है. यह सेल 72 घंटे तक चलेगी.

आपको बता दें कि, इस सेल के तहत वेब के माध्यम से खरीदारी करने पर 10 फीसदी कैश बैक और मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से खरीदारी पर 15 फीसदी का अतिरिक्त कैश बैक मिल रहा है. लेकिन आपको बता दें कि, ये सभी ऑफर्स सिर्फ सिटी बैंक के डेबिट और क्रेटिड कार्ड के साथ ही उपलब्ध हैं.

दी ग्रेट इंडिया दिवाली सेल के बारे में कंपनी ने कहा है कि, हर 30 मिनट पर नई डील की पेशकश होगी जो बेहद ही खास होगी. इस बारे में अमेजन इंडिया के कैटिगरी मैनेजमेंट के वाइस प्रेजिडेंट समीर कुमार का कहना है कि ”ग्रेट इंडियन दिवाली सेल के माध्यम से उपभोक्ता घर बैठे एक ही जगह से खास ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. इस सेल का लाभ मोबाइल एप या वेब के माध्यम से खरिदारी कर ले सकते हैं. त्योहारों में खरिदारी को देखते हुए यहां हर सेकेंड सैकड़ों कैटेगरी में कई प्रोडक्टड शानदार ऑफर्स के साथ उपलब्ध होंगे.”

इसके साथ ही उन्होनें ने बताया कि, ”अमेज़न को भारत में बेहतर रिस्पॉन्स मिल रहा है. अमेजन पर इस साल हर दिन हमने 40,000 नए प्रोडक्ट जोड़े हैं. पिछले साल के मुकाबले इस वर्ष हमारा उपभोक्ता आधार लगभग चार गुना बढ़ गया है.”

इमेज सोर्स

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech.

Connect On :