iPhone 15 Pro में मिलेगा डार्क रेड कलर तो iPhone 15 आएगा लाइट ब्लू में, देखें नए कलर ऑप्शन

iPhone 15 Pro में मिलेगा डार्क रेड कलर तो iPhone 15 आएगा लाइट ब्लू में, देखें नए कलर ऑप्शन
HIGHLIGHTS

iPhone 15 मॉडल की बात करें तो, ये गुलाबी और हल्के नीले रंगों में उपलब्ध हो सकते हैं

नए गहरे लाल रंग के विकल्प को कथित टाइटेनियम फिनिश वाले आईफोन 15 प्रो और 15 प्रो मैक्स/अल्ट्रा के लिए पेश किया जा सकता है

Apple मार्च में iPhone 15 सीरीज़ का इंजीनियरिंग वेलिडीशन टेस्ट फेज़ शुरू कर सकता है

iPhone 14 सीरीज लॉन्च करने के बाद, Apple ने iPhone 15 सीरीज पर काम करना शुरू कर दिया है और साथ ही फोन के बारे में अफवाहें और रिपोर्ट्स आनी शुरू हो गई हैं। अब, नए लीक में, हम संभावित iPhone 15 और iPhone 15 Pro के खास रंगों के बारे में जानते हैं। 9to5Mac की एक रिपोर्ट के अनुसार, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max/Ultra मॉडल को एक नया गहरा लाल रंग (#410D0D) विकल्प मिलेगा, जो बरगंडी शेड जैसा है। पब्लिकेशन ने एक सेल्फ-जनरेटेड रेंडर भी साझा किया है कि नया रंग कैसा दिख सकता है।

इसे भी देखें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक

स्टैन्डर्ड iPhone 15 मॉडल की बात करें तो, ये गुलाबी और हल्के नीले रंगों में उपलब्ध हो सकते हैं।

iphone 15

Apple की आमतौर पर हर साल अपने प्रो मॉडल के लिए खास रंग लाने का ट्रडिशन है। ब्रांड ने iPhone 12 Pro के लिए नया पैसिफिक ब्लू रंग, iPhone 13 Pro के लिए सिएरा ब्लू और iPhone 14 Pro के लिए एक नया स्पेस ब्लैक और डीप पर्पल पेश किया। नए गहरे लाल रंग के विकल्प को कथित टाइटेनियम फिनिश वाले आईफोन 15 प्रो और 15 प्रो मैक्स/अल्ट्रा के लिए पेश किया जा सकता है।

इसे भी देखें: Jio का यह रिचार्ज प्लान चुनेंगे तो पूरे साल नहीं होगी कॉलिंग और डेटा की टेंशन, धांसू है ये प्लान

Apple ने अब तक टाइटेनियम Apple वॉच मॉडल को एक स्टैन्डर्ड सिल्वर टाइटेनियम रंग और गहरे टाइटेनियम रंग में जारी किया है, लेकिन लाल रंग का एनोडाइजेशन पूरी तरह से नया होगा। 9to5Mac रिपोर्ट बताती है कि रंग विकल्पों के बारे में जानकारी अभी नई है और लॉन्च टाइमलाइन के करीब चीजें बदल सकती हैं। हालाँकि, चूंकि Apple पहले से ही डिवाइसेज लाने की प्लानिंग कर रहा है, इसलिए भविष्य में डिज़ाइन विकल्पों को आखिरी रूप दिया जाना चाहिए। Apple मार्च में iPhone 15 सीरीज़ का इंजीनियरिंग वेलिडीशन टेस्ट फेज़ शुरू कर सकता है।

इसे भी देखें: Redmi 11 Prime बनाम Infinix Note 12i में से कौन है बेहतर? ये टॉप 5 फीचर्स करेंगे फैसला

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo