सायनोजेन ओएस 12.1 से अपडेट होंगे यू यूरेका और यूरेका प्लस

Updated on 03-Nov-2015
HIGHLIGHTS

यह नया अपडेट यू यूरेका और यू यूरेका प्लस स्मार्टफोन में उपलब्ध होगा. अगले दो हफ्तों में यह अपडेट उपभोक्ताओं तक पहुंच जाएगा.

यू यूरेका और यूरेका प्लस स्मार्टफोंस में सायनोजेन ओएस 12.1 का अपडेट मिलेगा. कंपनी ने इसका रोलआउट शुरू कर दिया है. आपको याद दिला दें कि अभी कुछ समय पहले ही कंपनी ने घोषणा की थी कि वह सायनोजेन ओएस 12.1 अपडेट पर कार्य कर रही है.

आपको बता दें कि, यह नया अपडेट यू यूरेका और यू यूरेका प्लस स्मार्टफोन में उपलब्ध होगा. अगले दो हफ्तों में यह अपडेट उपभोक्ताओं तक पहुंच जाएगा.

अगर सायनोजेन ओएस 12.1 अपडेट के बारे में बात करें तो यह एंड्राइड 5.1.1 लोलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है. इसको इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि उपभोक्ता एक हाथ से इसका उपयोग कर सकता है, इसको बिना दूसरे हाथ की सहायत के ही इस्तेमाल किया जा सकता है.

इसके साथ ही इसमें मौसम की जानकारी आधारित लाइव डिसप्ले को स्क्रीन पर सेट कर सकते हैं. कंपनी का कहना है कि सायनोजेन का नया अपडेट शानदार परफॉरमेंस देने में सक्षम है.

गौरतलब हो कि यूरेका और यूरेका प्लस के अलावा यू के अन्य फोन यूफोरिया को भी नया अपडेट प्राप्त होगा. लेकिन फ़िलहाल कंपनी ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech.

Connect On :