फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस कूलपैड नोट 3 लॉन्च, कीमत Rs. 8,999

फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस कूलपैड नोट 3 लॉन्च, कीमत Rs. 8,999
HIGHLIGHTS

कूलपैड ने भारत में अपना नया स्मार्टफ़ोन नोट 3 लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 8,999 तय की गई है.

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कूलपैड ने भारत में अपना नया स्मार्टफ़ोन नोट 3 लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन को आप अमेज़न के माध्यम से Rs. 8,999 में खरीद सकते हैं. अगर आप इस स्मार्टफ़ोन को लेना चाहते हैं तो आप इसके लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं इसे 20 अक्टूबर दोपहर 2 बजे से सेल किया जाएगा. स्मार्टफ़ोन को चीन में जुलाई में ही लॉन्च किया जा चुका है.

ड्यूल-सिम को सपोर्ट करने वाला यह स्मार्टफ़ोन कूल UI 6.0 जो कि एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर आधारित है. बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन 5.5-इंच की HD 720×1280 पिक्सेल IPS डिस्प्ले के साथ 178 डिग्री व्यइंग एंगल के साथ आया है. स्मार्टफ़ोन 64-बिट 1.3GHz ओक्टा-कोर मीडियाटेक MT6753 प्रोसेसर के साथ 3GB LPDDR3 रैम से लैस है. इसमें आपको 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है. जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 64GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं.

4G LTE क्षमता के साथ भारत में लॉन्च हुए इस स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सेल का रियर ऑटोफोकस कैमरा LED फ़्लैश और f/2.0 अपर्चर, 5 एलिमेंट HD लेंस और 5 मेगापिक्सेल फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. बता दें कि स्मार्टफ़ोन के दोनों ही कैमरा CMOS इमेज सेंसर से लॉस हैं ताकि इमेज की क्वालिटी बढ़िया हो सके. स्मार्टफ़ोन में 3000mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी दी गई है. इसके साथ ही बता दें कि 10k के अन्दर ये स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप, 3GB रैम और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने वाला पहला स्मार्टफ़ोन है.

भारत में यह स्मार्टफ़ोन यू यूरेका प्लस से कड़ी टक्कर ले सकता है. इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की डिस्प्ले दी गई है. इस डिवाइस में 2Gb की रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. साथ ही स्मार्टफ़ोन 4G सपोर्ट के साथ लॉन्च हुआ है. यह दोनों ही TDD और FDD LTE ब्रांड्स के लिए है. इस स्मार्टफ़ोन में 2500mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी है. अगर इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें भी स्नेपड्रैगन 615 प्रोसेसर के साथ 13 मेगापिक्सेल का रियर और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. 

इमेज सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo