ग्राहकों की होने वाली है मौज! इतना सस्ता होगा CMF Phone 1, लॉन्च से पहले लीक हुआ दाम

Updated on 08-Jul-2024

CMF Phone 1 नथिंग के सब-ब्रांड CMF का पहला फोन होने वाला है। इस फोन को 8 जुलाई को लॉन्च किया जाने वाला है। यानि आप इस फोन का लॉन्च है। इसके अलावा फोन के स्पेक्स के साथ ही डिजाइन, कैमरा और अन्य डिटेल्स सामने आई हैं। ऐसा भी सामने आया था कि फोन को 20,000 रुपये की अंदर की कीमत में लॉन्च किया जाएगा, हालांकि अब इसकी कीमत लॉन्च से पहले ही लीक हुई है।

इंटरनेट पर चल रही खबरों से सामने आ रहा है कि Flipkart पर इस फोन का प्राइस लीक हुआ है। इसे लेकर एक स्क्रीनशॉट भी इंटरनेट पर घूम रहा है। इस स्क्रीनशॉट से सामने आ रहा है कि CMF Phone 1 को केवल 14,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। इसका मैक्सिमम रीटेल प्राइस 17,999 रुपये के आसपास हो सकती है। CMF Phone 1 की सेल 12 जुलाई को दोपहर 12:00PM IST पर होने वाली है।


हालांकि, यहाँ एक कैच है! असल में X पर एक पोस्ट से सामने आ रहा है कि 14,999 रुपये का प्राइस कई कंडीशन के साथ होने वाला है। यह प्राइस आपके पुराने फोन को एक्सचेंज करने के बाद आपको मिल सकता है। हालांकि इसमें कुछ बैंक ऑफर भी हो सकते हैं। इस फोन को आज लॉन्च किया जाने वाला है। इसके लिए आपको कुछ घंटों का इंतज़ार करना होगा।

CMF Phone 1 के स्पेक्स और फीचर

CMF Phone 1 स्मार्टफोन कंपनी का पहला फोन है, इस फोन में MediaTek Dimensity 7300 प्रोसेसर के साथ 8GB की रैम हो सकती है, इसके अलावा फोन की स्टॉरिज 128GB से शुरू हो सकती है। फोन में आपको रैम बढ़ाने का भी ऑप्शन मिल रहा है। फोन को Android 14 पर आधारित NothingOS पर लॉन्च किया जाने वाला है।

CMF Phone 1 की बात करें तो यह फोन एक डुअल कैमरा से लैस हो सकता है, इसमें एक 50MP का मेन कैमरा होने के भी आसार हैं, इसके अलावा फोन में आपको दूसरा कैमरा कौन सा मिलने वाला है, इसके बारे में अभी जानकारी समाने नहीं आई है। फोन में एक 5000mAh की बैटरी भी होने की संभावना है। इस फोन का डिजाइन भी काफी यूनीक होने वाला है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :